GURUGRAM CRIME: डबल मर्डर का इनामी बदमाश गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज

Double Murder Case: गुरूग्राम पुलिस ने आज डबल मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं ACP क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि मानेसर के डिस्कवरी वाइन पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी.  

Gurugram Crime News: गुरूग्राम पुलिस ने आज डबल मर्डर के आरोपी को मुठभेड़ के बाद काबू करने में सफलता हासिल की है. आरोपी बाइक पर सवार होकर जा रहा था. जब पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस की गाड़ी में पहले टक्कर मारी और बाद में फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस घटना में एक गोली CIA  इंचार्ज को लगी, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट होने के कारण वह बच गया. जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के पैर पर लगी, जिसके बाद उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी के खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया गया है.

आरोपा के पैर में लगी गोली 

ACP क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि 16 जून 2023 को मानेसर के डिस्कवरी वाइन पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य घायल हो गया था. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई बदमाशों को पकड़ लिया था, लेकिन डबल मर्डर का यह मुख्य आरोपी फरार चल रहा था. मामले में आज जब पुलिस को इस आरोपी के तावड़ू से गुरूग्राम आने की सूचना मिली तो पुलिस नाकाबंदी कर बारगुर्जर चौकी के पास खड़ी हो गई. जब आरोपी बाइक पर आ रहा था तो पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के साथ ही पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. इस के बाद पुलिस ने हवाई फायरिंग करने के बाद आरोपी को काबू करने के लिए गोली चलाई जो आरोपी के पैर में लगी, जिसके बाद उसे काबू कर लिया गया. वहीं पैर में गोली लगने के कारण आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- Bhiwani News: भिवानी के इन 70 स्कूलों पर लगेगा ताला, शिक्षा विभाग ने दिए आदेश

आरोपी के ऊपर 5 हजार का इनाम 

ACP के अनुसार, आरोपी सौरभ चरखी दादरी का रहने वाला है और उसके खिलाफ चरखी दादरी, रोहतक, झज्जर, गुरूग्राम सहित दिल्ली एनसीआर में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.  मानेसर में डिस्कवरी वाइन पर डबल मर्डर के मामले में उस पर गुरूग्राम पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित किया था. वहीं, रोहतक के एक मामले में भी उस पर 5 हजार का इनाम घोषित है. फिलहाल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज के बाद आरोपी को नियमानुसार गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी.

Input- Devender Bhardwaj

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

2024-05-08T12:50:47Z dg43tfdfdgfd