GWALIOR ACCIDENT NEWS: ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारी, बुजुर्ग की मौत

Gwalior Accident News: नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियर: रामदास घाटी पर ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक चालक तेज रफ्तार में गाड़ी लेकर आ रहा था और सामने जा रही स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी। स्कूटी को करीब 20 फीट तक घसीटते हुए ले गया। इस हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई और स्कूटी चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इंदरगंज थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है।

दरअसल बहोड़ापुर स्थित शील नगर इलाके में रहने वाला मुकेश रजक अपने फूफा ससुर करोरे लाल रजक के साथ जा रहा था। मुकेश स्कूटी चला रहा था। जैसे ही यह लोग इंदरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामदास घाटी के पास पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक एमपी07 जीए 5947 के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी सवार गिरे और स्कूटी सहित ट्रक में उलझ गए, इसके बाद भी चालक ने ब्रेक नहीं लगाए और वह स्कूटी सवारों को घसीटते हुए ले गया। लोगों ने शोर मचाया तब जाकर वह रुका। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें अस्पताल ले जाया गया। इंदरगंज थाने की फोर्स भी मौके पर पहुंची। इंदरगंज थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुशवाह ने बताया कि शाम को करोरे लाल रजक की मौत हो गई। अस्पताल से सूचना आने पर शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया। इस मामले में इंदरगंज थाना पुलिस ने ट्रक चालक पर एफआइआर दर्ज कर ली है।

लोकसभा चुनाव को लेकर अर्धसैनिक बलों ने आधा दर्जन गांवों में निकाला फ्लैग मार्च

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन फुल अलर्ट मोड पर है। इसी क्रम में पुलिस ने अर्ध सैनिक बलों के साथ कदम से कदम ताल मिलाकर बेलगड़ा थाना क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांव में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को मतदान के लिए जागरुक करते हुए सभी से शांतिपूर्ण और निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की।

2024-05-02T03:54:13Z dg43tfdfdgfd