GWALIOR CRIME NEWS: मां बगल वाले दादा ने गंदा काम किया, वह गंदे हैं... 7 साल की बच्ची से 56 वर्षीय पड़ोसी ने की ज्यादती

नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियर: सात वर्षीय मासूम बालिका के साथ पड़ोस में रहने वाले अधेड़ उम्र के सुलेमान पुत्र दिलेर खान ने हैवानियत की। बालिका घर की छत पर अपने डेढ़ वर्षीय भाई को लेने गई थी, यहां बालिका का मुंह दबाकर पड़ोसी अपने कमरे में ले गया और गलत हरकत की। बालिका रोई तो मुंह दबा दिया और हत्या करने की धमकी दी। बालिका घबरा गई, रोती रही और फिर नीचे पहुंची।

मां ने उसकी आंख में आंसू और घबराहट देखकर पहले तो सीने से लगाया, फिर उससे बात की। बालिका इतनी भयभीत थी पहले कुछ भी नहीं बता रही थी, जब उसकी मां ने उसके आंसू पोंछे और इत्मीनान से बात की तब उसने पूरी घटना बता दी। यह सुनकर तो उसकी मां के रोंगटे खड़े हो गए।

यह घटना मुरार थाने की है। मुरार थाना पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर लिया है। कुछ ही देर बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बालिका रोते-रोते अपनी मां से कह रही थी- मम्मी बगल वाले दादा बहुत गंदे हैं, मेरे साथ गलत काम किया।

पीड़िता की मां की जुबानी हैवानियत की पूरी कहानी...

मैं अपने परिवार के साथ मुरार के सुरैयापुरा इलाके में किराये से रहती हूं। पति काम पर गए थे। पड़ोस में ही सुलेमान पुत्र दिलेर खान रहता है, जिसकी उम्र 56 वर्ष है। मेरी सात साल की बेटी है और डेढ़ साल का बेटा है। शाम को मेरा बेटा खेलते-खेलते सीढ़ियों पर चला गया और छत पर चढ़ गया। मैंने बेटी को उसे लेने के लिए भेजा। छत पर बेटी पहुंची, तभी यहां पड़ोस में रहने वाला सुलेमान खान आ गया।

वह बेटी को पकड़ने लगा, बेटी पीछे को हटी तो वह मुंह पर हाथ रखकर उसे घसीटकर कमरे में ले गया। यहां बेटी के साथ गलत काम किया। बेटी ने रोका, रोने लगी तो उसे धमकाने लगा। उसका मुंह दबाकर नोंच लिया। उसके मुंह पर नाखून तक के निशान हैं। बेटी रोती हुई नीचे आई। वह प्राइवेट पार्ट पर हाथ रखकर रो रही थी, मैं घबरा गई। मैंने पूछा तो बोली- दर्द हो रहा है। कुछ समझ नहीं आया, वह बस रो रही थी। मैंने उसे सीने से लगाकर चुप कराया और पूछा तब बोली- बगल वाले दादा ने गंदा काम किया, वह गंदे हैं।

यह सुनकर घबरा गई और परिवार वालों को लेकर थाने पहुंची। हम तो उस पर विश्वास करते थे, बच्चों को खिलाता था, वह तो दरिंदा निकला। उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। सब्जी का ठेला लगाता है आरोपित, थाने में चेहरा देखकर चीख पड़ी बालिका: आरोपित सुलेमान खान सब्जी का ठेला लगाता है। थाने में जब बालिका ने उसका चेहरा देखा तो चीख पड़ी और रोने लगी।

56 वर्षीय पुरुष ने पड़ोस में रहने वाली मासूम बालिका के साथ गलत काम किया। वह अपने भाई को लेने छत पर गई थी। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मदन मोहन मालवीय, थाना प्रभारी, मुरार।

2024-05-05T17:23:02Z dg43tfdfdgfd