HAPPY MOTHERS DAY 2024 GIFT IDEAS: इस मदर्स डे मम्‍मी को गिफ्ट करें ये 5 यूनिक चीजें, दिन बन जाएगा खास

Happy Mothers Day 2024 Gift Ideas: भारत में हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे (Mothers Day) के रूप में मनाया जाता है। इस साल मदर्स डे 12 मई 2024 को मनाया जाएगा। मां को समर्पित यह खास दिन हर बच्चे के लिए बेहद खास होता है। यह खास दिन मां के प्रेम,त्याग और समर्पण को सेलिब्रेट करने के लिए मनाया जाता है। इस दिन हर बच्चा अपने तरीके से मम्मी को दिल में छिपे प्यार का अहसास करवाने की कोशिश करता है। अगर आप अपनी फीलिंग्स को शेयर करने के लिए किसी प्यारे से गिफ्ट का सहारा लेना चाहते हैं तो ये मदर्स डे यूनिक गिफ्ट आइडियाज आपकी मदद कर सकते हैं।    

मदर्स डे यूनिक गिफ्ट आइडियाज-

कस्टमाइज्ड गिफ्ट्स-

आजकल कस्टमाइज्ड गिफ्ट्स का ट्रेंड काफी फेमस हो रहा है। आप भी इस मदर्स डे पर अपनी मम्मी को स्पेशल फील करवाने के लिए कोई अच्छा सा कस्टमाइज्ड गिफ्ट बनवा सकते हैं। इसके लिए आप सोशल मीडिया पर मौजूद कई ऑनलाइन वेबसाइट की मदद ले सकते हैं, जो कई तरह के कस्टमाइज्ड लैंप, फोटो फ्रेम आदि बनाकर गिफ्ट करते हैं। आप भी मां के नाम का एक गिफ्ट यहां से ऑर्डर करके उन्हें स्पेशल फील करवा सकते हैं। 

फेवरेट जगह पर ट्रिप-

अगर आप लंबे समय से अपनी मम्मी को कहीं घूमाने नहीं ले जा पाएं हैं तो इस मदर्स डे घर के कामों से उन्हें छोटा सा ब्रेक देकर उनकी मनपसंद जगह घूमाने के लिए लेकर जाएं। मां के इस सपने को पूरा करने का इससे अच्छा समय और क्या हो सकता है। 

मोबाइल होल्‍डर पर्स-

मांओं को अकसर अपना फोन शॉपिंग करते समय कैरी करने में परेशानी महसूस होती है। ऐसे में आप उनकी इस परेशानी को इस मदर्स डे पर दूर कर सकते हैं। आप उनके लिए एक मोबाइल होल्‍डर पर्स खरीद सकते हैं। यह गिफ्ट वो जब-जब यूज करेंगी, उन्हें आपकी याद जरूर आएगी। 

मूवी नाइट-

मां को स्पेशल फील करवाने के लिए आप उनके साथ मूवी नाइट प्लान कर सकते हैं। अगर मां का कोई लेटेस्ट फिल्म देखने का मन है तो थियेटर में उनके लिए टिकट पहले से ही बुक करवाकर रख लें। लेकिन आप अगर घर पर फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो मम्मी के फेवरेट स्नेक्स पहले से ही खुद बनाकर तैयार कर लें। ताकि आपको मम्मी के साथ अच्छा क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मिल जाए। 

सिल्‍क साड़ी-

मां ऑफिस गोइंग है या हाउस वाइफ, मदर्स डे पर आप उन्हें सिल्‍क की साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं। आपका ये गिफ्ट उन्हें बेहद पसंद आएगा। इस मदर्स डे को खास बनाने कि लिए मम्मी को उनकी फेवरेट कलर की सिल्क साड़ी गिफ्ट करें।

2024-05-09T13:57:16Z dg43tfdfdgfd