HONEYTRAP FRAUD: 45 लाख का मकान, 70 ग्राम सोना वसूलने वाली गैंग पर हुआ केस, सराफा कारोबारी को ऐसा किया ब्लैकमेल

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। सराफा के ज्वेलर के शारीरिक संबंध बनाकर लाखों रुपये वसूलने का मामला सामने आया है। लसूड़िया पुलिस ने महिला, उसके पिता और प्रेमी के विरुद्ध ब्लैकमेल करने का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित ज्वेलर से 45 लाख का मकान, बीमा पालिसी, स्वर्ण आभूषण, लाखों रुपये कैश और कार, मोबाइल ले चुकी है।

डीसीपी जोन-2 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक यशवंत निवास रोड़ निवासी मनोज मेहता का सराफा में सोना-चांदी का व्यवसाय है। वर्ष 2017 में उनकी शीतल नामक महिला से दोस्ती हुई थी। शीतल भाई की शादी के लिए आभूषण खरीदने आई थी। दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे और शीतल ने मनोज से करीब 70 ग्राम वजनी सोने के आभूषण ले लिए। मेहता ने शीतल के बेटे का बायपास के स्कूल में एडमिशन करवाया और कार,मोबाइल,बीमा पालिसी भी करवा दी।

पिता की ली थी मदद

शीतल ने पिता राजेंद्र की मदद से ब्लैकमेल कर 40 हजार रुपये महीना लेना शुरु कर दिया। विजयनगर स्थित जिम में उसकी अमजद पटेल से दोस्ती हुई और दोनों ने मिलकर मेहता से स्कीम-114 (पार्ट-2) का मकान भी ले लिया। मेहता का आरोप है कि शीतल की मांगे बढ़ने लगी। वह दु्ष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने की धमकी देती थी।

मेहता ने पुलिस आयुक्त राकेश गुप्ता को शिकायत की और आरोपितों की चैटिंग, वीडियो, वाइस रिकार्डिंग पेश की। टीआइ तारेश सोनी के मुताबिक पुलिस ने दो महीने तक जांच की और शुक्रवार को शीतल, राजेंद्र व अमजद पटेल के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया।

2024-07-27T04:35:55Z dg43tfdfdgfd