I10 निओस से लेकर VENUE तक...मई में भर-भरकर डिस्काउंट दे रही है HYUNDAI

ऑटो डेस्क : मई के महीने में कई बड़ी कार कंपनियां जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर लेकर आई हैं। कई कारों पर बंपर छूट चल रही है। अब लिस्ट में दिग्गज कार निर्माता हुंडई (Hyundai) भी शामिल है, जिसकी कई कारें काफी सस्ती मिल रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस महीने i20 से लेकर Venue और Creta तक पर ऑफर्स चल रहा है। अगर आप भी नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो बड़ी बचत (Hyundai Car Discounts) के साथ खरीद सकते हैं। जानिए किस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है...

1. ग्रैंड i10 निओस पर डिस्काउंट

ड आई10 निओस पर कंपनी कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बेनिफिट दे रही है। इस हैचबैक पर 48,000 रुपए का छूट मिल रहा है। इस कार की तुलना भारत में टाटा टियागो और मारुति स्विफ्ट जैसी गाड़ियों से होता है।

2. हुंडई i20 पर ऑफर

हुंडई आई20 पर इस महीने 45,000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इस पर 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं। आई20 की तुलना मारुति बलेनो और टाटा अल्ट्रोज जैसी प्रीमियम कारों से होती है।

3. वेन्यू पर छूट

हुंडई की टॉप सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू (Venue) पर 35 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 25,000 रुपए का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रही है।

4. हुंडई एक्सटर पर डिस्काउंट

हुंडई की नई कार एक्सटर पर भी इस महीने ऑफर चल रहा है। कंपनी इस कार पर 10,000 रुपए का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वहीं, क्रेटा, अल्काजार, ट्यूसॉन और वरना पर कोई ऑफर नहीं चल रहा है। कंपनी की इलेक्ट्रिक कारों पर भी डिस्काउंट नहीं है। यह डिस्काउंट ऑफर अलग-अलग शहरों में उपलब्धता के आधार पर हो सकती है, इसलिए नई कार लेने से पहले एक बार डीलरशिप पर जाकर ऑफर जरूर चेक करें।

इसे भी पढ़ें

इस गर्मी ले डालो कार, Maruti Suzuki दे रहा 1.5 लाख तक डिस्काउंट

 

बड़ी बचत के साथ खरीदें नई कार, 1 लाख से ज्यादा का डिस्काउंट, जानें ऑफर

2024-05-08T11:46:21Z dg43tfdfdgfd