INCOME TAX RECRUITMENT 2024: इनकम टैक्स में जॉब पाने का शानदार मौका! 56 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी

Income Tax Jobs 2024: इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) ने तमिलनाडु और पुडुचेरी रीजन के लिए एक बेहतरीन अवसर प्रदान किया है. अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है. विभाग ने ग्रुप 'C' कैडर के तहत कैंटीन अटेंडेंट के पदों पर भर्ती निकाली है. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए tnincometax.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया पहले से ही शुरू हो चुकी है, और उम्मीदवारों को 22 सितंबर 2024 तक या उससे पहले आवेदन करना होगा.

इनकम टैक्स विभाग इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 25 पदों पर बहाली करेगा. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उनके लिए सबसे पहले यह जरूरी है कि वे सभी दिशा-निर्देशों और योग्यता शर्तों को ध्यान से पढ़ लें.

यह भी पढ़ें: हेल्थ मिनिस्ट्री ने घटाई NEET MDS की कट-ऑफ, अब ज्यादा कैंडिडेट्स को मिलेगा एडमिशन

Income Tax Jobs 2024: जरूरी शैक्षिक योग्यता

इनकम टैक्स भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिकुलेशन (10वीं) या उसके समकक्ष परीक्षा का प्रमाण पत्र होना जरूरी है.

Income Tax Jobs 2024: आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए. यह आयु सीमा 22 सितंबर 2024 तक के आधार पर लागू होगी. आयु में छूट सरकारी नियमों के अनुसार दी जाएगी.

Income Tax Jobs 2024: इतनी मिलेगी सैलरी

चयनित उम्मीदवारों को 18,000 रुपये से 56,900 रुपये प्रति माह तक की सैलरी मिलेगी, जो सरकारी वेतनमान के अनुसार दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: 1 लाख से ज्यादा महीने की सैलरी चाहिए तो इस नौकरी के लिए तुरंत करें अप्लाई, यहां चेक कर लें डिटेल 

Income Tax Jobs 2024: ऐसे होगा चयन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों के परफॉर्मेंस के अनुसार ही फाइनल मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी.

Income Tax Jobs 2024: कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार इनकम टैक्स विभाग की आधिकारिक वेबसाइट tnincometax.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सभी आवश्यक दस्तावेजों को स्कैन करके तैयार रखना चाहिए. इस अभियान के लिए आवेदन करने की आखिरी डेट 22 सितंबर 2024 है. ज्यादा डिटेल्स के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में ग्रुप डी के 257 पदों पर निकली भर्ती, 24 सितंबर से भरें फॉर्म, सेलेक्ट हुए तो लाखों में मिलेगी सैलरी

2024-09-20T01:35:50Z dg43tfdfdgfd