IND VS SL 1ST T20I- कब और कहां देखें टीवी पर लाइव टेलीकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग

India vs Sri Lanka 1st T20I Live Streaming- नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट में शनिवार से एक नए चैप्टर की शुरुआत हो रही है. टी20 वर्ल्ड कप जीतकर आई टीम इंडिया अगले टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की कप्तानी में अपना खिताब बचाने की चुनौती दुनिया के सामने रखेगी. इस बीच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) टीम के नए हेड कोच होंगे. इस जोड़ी का पहला असाइनमेंट आज श्रीलंका में शुरू हो रहा है, जहां मेजबान देश के खिलाफ पल्लेकल में 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी.

टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट में अब टीम इंडिया के तीन बड़े खिलाड़ी कभी खेलते नहीं दिखेंगे. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टी20 वर्ल्ड कप खिताब जीतने के साथ ही इस फॉर्मेट से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था. इसके अलावा टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी इस दौरे पर आराम पर हैं. ऐसे में शुभमन गिल, रिंकू सिंह, ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी विराट और रोहित की जिम्मेदारियों का भार उठाने की कोशिश करेंगे.

फैन्स के लिए नई स्थापित होती भारतीय टीम के ये मैच देखना काफी दिलचस्प होगा. ऐसे में यह मैच कब और कहां, कितने बजे प्रसारित और लाइव स्ट्रीम होगा. यह जानकारी हम यहां बता रहे हैं...

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20I मैच कब खेला जाएगा?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20I मैच शनिवार, 27 जुलाई को खेला जाएगा.

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20I मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20I मैच पल्लेकल के पल्लेकल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20I मैच कब शुरू होगा?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20I मैच शाम 7 बजे शुरू होगा.

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20I मैच का टीवी पर सीधा प्रसारण आप कहां देख सकते हैं?

भारत में फैन्स भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20I मैच का प्रसारण टीवी पर आप सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, सोनी स्पोर्ट्स टेन 1 एचडी, सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 और सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 एचडी चैनलों पर देख सकते हैं.

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20I मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले टी20I मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव ऐप पर देख सकते हैं.

2024-07-27T04:04:38Z dg43tfdfdgfd