INDEGENE IPO ALLOTMENT STATUS: इंडीजीन IPO का अलॉटमेंट हुआ या नहीं, इंडीजीन आईपीओ अलॉटमेंट स्टेटस ऑनलाइन कैसे चेक करें

Indegene IPO allotment status, Indegene IPO allotment status check online: इंडिजीन का IPO, 8 मई, 2024 को बंद हो चुका है। इस दौरान इंडीजीन आईपीओ को 69.91 गुना सब्सक्राइब (indegene ipo subscription status) किया गया। NSE के आंकड़ों के अनुसार, 1,841.75 करोड़ रुपये के आईपीओ में 2,88,66,677 शेयरों के मुकाबले 2,01,81,78,162 शेयरों के लिए बोलियां मिली। योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के हिस्से को 197.55 गुना सब्सक्रिप्शन मिला, जबकि गैर-संस्थागत निवेशकों (एनआईआई) के लिए आरक्षित श्रेणी को 55.07 गुना सब्सक्रिप्शन मिला। खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों (RII) के लिए कोटा को 7.95 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। शुक्रवार को इंडेजीन लिमिटेड ने कहा कि उसने एंकर निवेशकों से 549 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

Indegene IPO के लिए सब्सक्रिप्शन विंडो बंद होने के बाद, जिन्होंने पैसे लगाए थे अब शेयरों को अंतिम रूप देने का इंतजार कर रहे हैं। इंडेजीन लिमिटेड के शेयरों का आवंटन गुरुवार, 9 मई, 2024 को होने की संभावना है। आवंटन उक्त दिन किसी भी समय किए जाने की उम्मीद है। पैन नंबर द्वारा इंडीजीन आईपीओ आवंटन स्थिति की ऑनलाइन चेक करें।

Indegene IPO Allotment Status Check Online: इंडीजीन आईपीओ शेयर अलॉटमेंट स्टेटस कैसे करें चेक

स्टेप 1: सीधे लिंक का उपयोग करके लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट- https://linkintime.co.in/mipo/ipoallotment.html पर जाएं।

स्टेप 2: ड्रॉप-डाउन बॉक्स से कंपनियों की लिस्ट में से "इंडेजीन लिमिटेड" चुनें।

स्टेप 3: दिख रहे विकल्प में से एप्लिकेशन नंबर, डीपी क्लाइंट आईडी, या पैन कार्ड चुनें और जरूरी जानकारी भरें।

स्टेप 4: "सबमिट" बटन पर क्लिक करें। इसके बाद स्टेटस दिखने लगेगा।

इंडीजीन आईपीओ अलॉटमेंट स्टेटस ऑनलाइन कैसे चेक करें

स्टेप 1- बीएसई की वेबसाइट -https://www.bseindia.com/investors/appli_check.aspx पर लॉग इन करें

स्टेप 2- ड्रॉपडाउन में 'इश्यू टाइप' के तहत 'इक्विटी' चुनें।

स्टेप 3- 'समस्या नाम' के अंतर्गत, 'इंडेजीन लिमिटेड' चुनें।

स्टेप 4- अपना आवेदन नंबर या पैन नंबर दर्ज करें।

स्टेप 5- 'मैं रोबोट नहीं हूं' पर क्लिक करें और 'खोज' विकल्प पर क्लिक करें।

स्टेप 6: यदि शेयर आवंटित किए जाते हैं, तो आईपीओ आवेदन की स्थिति स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।

इंडीजीन आईपीओ आवंटन स्थिति की जांच ऑनलाइन सीधे लिंक से करें।

निवेशक इंडिजीन आईपीओ की आवंटन स्थिति रजिस्ट्रार की आधिकारिक वेबसाइट -लिंक इनटाइम डायरेक्ट लिंक- https://linkintime.co.in/mipo/ipoallotment.html पर देख सकते हैं।

इसके अलावा, इंडिजीन आईपीओ की आवंटन स्थिति बीएसई की वेबसाइट - https://www.bseindia.com/investors/appli_check.aspx पर भी जारी की जाएगी।

indegene ipo details: इंडीजीन आईपीओ विवरण

आईपीओ में 750 करोड़ रुपये तक के नए इक्विटी इश्यू और मौजूदा निवेशकों द्वारा 2.93 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है। Indegene ने अपनी पहली सार्वजनिक पेशकश के लिए 430-452 रुपये का मूल्य दायरा तय किया है। ऊपरी स्तर पर कंपनी की योजना इश्यू के जरिए 1,842 करोड़ रुपये जुटाने की है।

डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर आईपीओ की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।

2024-05-09T05:47:21Z dg43tfdfdgfd