IRCTC THAILAND TOUR PACKAGE: 6 दिन के टूर पैकेज में घूमिए बैंकॉक और पटाया, किराया और डिटेल जानिए

IRCTC Thailand Tour Package: IRCTC ने टूरिस्टों के लिए थाइलैंड टूर पैकेज पेश किया है. यह टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है. इस टूर पैकेज में टूरिस्ट थाइलैंड की सैर करेंगे. इस टूर पैकेज की शुरुआती कीमत 58800 रुपये होगी. IRCTC के इस टूर पैकेज में बैंकॉक और पटाया डेस्टिनेशन कवर्ड होगा. IRCTC के इस विदेश टूर पैकेज में टूरिस्ट फ्लाइट के जरिए यात्रा करेंगे. यह टूर पैकेज जुलाई महीने में शुरू होगा.

लखनऊ से शुरू होगा यह टूर पैकेज, बैंकॉक-पटाया घूमेंगे टूरिस्ट

IRCTC के इस टूर पैकेज की शुरुआत लखनऊ से होगी. यह टूर पैकेज 26 जुलाई से शुरू होगा. इस टूर पैकेज में टूरिस्ट भारत से थाइलैंड की सैर करेंगे और पटाया व बैंकॉक घूमेंगे. इस टूर पैकेज का समापन 31 जुलाई को होगा. IRCTC के इस टूर पैकेज में टूरिस्टों को ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर दिया जाएगा.

IRCTC के इस टूर पैकेज का किराया

IRCTC के इस टूर पैकेज का किराया अलग-अलग है. अगर आप इस टूर पैकेज में अकेले यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति किराया 68800 रुपये देना होगा. वहीं, अगर आप इस टूर पैकेज में दो लोगों के साथ यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति किराया 59500 रुपये देना होगा. तीन लोगों के साथ यात्रा पर आपको प्रति व्यक्ति किराया 58800 रुपये देना होगा. 5 से 11 साल के बच्चों के साथ किराया 53900 रुपये देना होगा. 2 से 11 साल के बच्चों का किराया 49700 रुपये देना होगा. इस टूर पैकेज की बुकिंग टूरिस्ट आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए करा सकते हैं. IRCTC के इस टूर पैकेज में टूरिस्टों के रहने और खाने की व्यवस्था मुफ्त में होगी. गौरतलब है कि IRCTC  टूरिस्टों के लिए देश और विदेश के टूर पैकेज पेश करता रहता है. इन टूर पैकेजों के जरिए टूरिस्ट सस्ते में और सुविधा के साथ यात्रा करते हैं और टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलता है. इन टूर पैकेजों में टूरिस्टों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं और उनके रहने व खाने की व्यवस्था भी फ्री में की जाती है.

2024-05-09T08:22:17Z dg43tfdfdgfd