IRCTC THAILAND TOUR PACKAGE: आईआरसीटीसी लेकर आया थाईलैंड का सस्ता टूर पैकेज, दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका

IRCTC: क्या आप भी गर्मियों की छुट्टी में विदेश घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो थाईलैंड घूमने निकल सकते हैं। थाईलैंड आप आसानी से कम बजट में घूम सकते हैं। थाईलैंड की रिटर्न हवाई टिकट 25000 रुपये तक में मिल जाएगी और यहां भारतियों को वीजा ऑन अराइवल की सर्विस मिलती है। आईआरसीटीसी मुंबई, लखनऊ, कोलकाता से थाईलैंड के लिए टूर पैकेज ऑफर कर रहा है। इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (Indian Railway Catering and Tourism Corporation – IRCTC) कम बजट में थाईलैंड का टूर पैकेज ऑफर कर रहा है।

थाईलैंड भारतीयों को दे रहा है वीजा ऑन अराइवल

अगर आप भी सस्ते में विदेश घूमने का प्लान कर रहे हैं तो थाईलैंड बेस्ट जगह है क्योंकि थाईलैंड में भारतीयों को वीजा ऑन अराइवल मिलता है। आपको वीजा पहले से लेकर जाने की जरूरत नहीं होती है। आप जब थाईलैंड के एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे तो वहां आपको वीजा फीस देनी होगी और आपके पासपोर्ट पर वीजा पर लग जाएगा।

IRCTC थाईलैंड टूर पैकेज

थाईलैंड टूर पैकेज में फ्लाइट, होटल और खाने का खर्च शामिल है। अपने पर्सनल खर्च आपको स्वयं उठाने होंगे। इस टूर पैकेज में लोकल घूमने के लिए बस की सर्विस दी जाएगी। थाईलैंड का 4 रात और 5 दिन का टूर पैकेज दे रहा है। इस पैकेज में थाईलैंड (Thailand), बैंकॉक (Bangkok) और पटाया (Pattaya) दिखाया जाएगा। आपको एक लोकल टूर गाइड भी मिलेगा।

लखनऊ से थाईलैंड टूर पैकेज

IRCTC थाईलैंड टूर पैकेज (Thailand Tour Package) लेकर आया है। ये टूर पैकेज लखनऊ से शुरू होगा। आईआरसीटीसी की वेबसाइट के अनुसार अगर एक व्यक्ति सफर करेगा तो आपको 68,800 रुपये देने होंगे। 2 व्यक्ति जाते हैं तो हर एक शख्स के लिए 59,500 रुपये देने होंगे। अगर 3 लोगों के लिए टूर पैकेज लेते हैं तो भी हर एक व्यक्ति के लिए 58,800 रुपये देने होंगे। अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट https://irctctourism.com/ पर विजिट कर सकते हैं।

मुंबई से थाईलैंड टूर पैकेज

IRCTC मुंबई से भी थाईलैंड टूर पैकेज (Thailand Tour Package) दे रहा है। आईआरसीटीसी की वेबसाइट के अनुसार अगर एक व्यक्ति सफर करेगा तो आपको 67,300 रुपये देने होंगे। 2 व्यक्ति जाते हैं तो हर एक शख्स के लिए 58,900 रुपये देने होंगे। अगर 3 लोगों के लिए टूर पैकेज लेते हैं तो भी हर एक व्यक्ति के लिए 58,900 रुपये देने होंगे। अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट https://irctctourism.com/ पर विजिट कर सकते हैं।

Gold Price Today: सोने में जारी है तेजी, क्या फिर जल्द नए पीक पर पहुंचेगा गोल्ड?

2024-05-07T09:02:01Z dg43tfdfdgfd