JAIPUR CRIME NEWS:मंदिर की जमीन पर सवाई मानसिंह म्यूजियम ट्रस्ट द्वारा कब्जे का आरोपा,CCTV में वीडियो बनाते दिखी पुलिस

Jaipur Crime News:राजस्थान के जलेब चौक के पास स्थित वेंकटेश मंदिर की जमीन पर अल सुबह बदमाशों द्वारा जबरन कब्जा करने का मामला सामने आया है. मंदिर के महंत ने सवाई मानसिंह म्यूजियम ट्रस्ट से जुड़े हुए लोगों पर कब्जा करने के आरोप लगाए हैं. 

बदमाशों द्वारा जबरन कब्जा

ताज्जुब की बात है जब जमीन पर कब्जा हो रहा था. उस वक्त बाहर पुलिस की गाड़ी भी खड़ी हुई दिखाई दे रही है और बाद में आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी मुख्य द्वार पर खड़े होकर मोबाइल से वीडियो बनाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. मंदिर के महंत वेणु गोपाल का कहना है कि उनका परिवार कई सालों से मंदिर में पूजा पाठ करने का काम कर रहा है. 

सीसीटीवी हुआ वायरल

उनका कहना है कि मंदिर के बाहर बगीचे की जमीन को लेकर कोर्ट में मामला लंबित चल रहा है. महंत ने बताया कि अल सुबह 3:45 बजे के करीब अचानक से 100 से अधिक संख्या में सवाई मानसिंह म्यूजियम ट्रस्ट से जुड़े हुए लोग जबरन अंदर घुस आए और बैरिकेट्स लगाकर व रस्सी बांधकर जमीन पर कब्जा कर लिया. 

महंत ने यह आरोप भी लगाए हैं कि उन्होंने इस बाबत कई बार पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सूचना दी लेकिन पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची तब तक जमीन पर कब्जा हो चुका था. वहीं इस प्रकरण को लेकर पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.वहीं मंदिर और मंदिर से जुड़ी हुई जमीन को लेकर महंत परिवार शाम को प्रेस वार्ता कर दस्तावेज पेश कर अपना पक्ष रखने की बात कह रहा है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan live News: सवाई मानसिंह म्यूजियम ट्रस्ट से जुड़े लोगों पर वेंकटेश मंदिर की जमीन पर कब्जा करने के आरोप

यह भी पढ़ें:महिला सुरक्षा पर सरकार का फोकस, पर्यटन सहायता बल में अब महिलाओं की भी होगी भर्ती

2024-05-09T11:23:05Z dg43tfdfdgfd