JANHVI KAPOOR ने SHIKHAR PAHARIYA संग अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, दो शब्दों में कह दी पूरी बात

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। लंबे समय से वह शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) को डेट कर रही हैं। दोनों के एक साथ कई बार वेकेशन पर और डिनर डेट पर स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी मीडिया में एक अलग अंदाज से अपने प्यार पर मुहर लगाती नजर आ रही हैं।

महीनों पहले मैदान की स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने शिखु नाम का पेंडेंट गले में पहना था, जो शिखर पहाड़िया का निकनेम है। इसके बाद एक इवेंट में भी वह इसे पहने नजर आईं थी, लेकिन ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया। इन सबके बीच खबर सुनने को मिली रही हैं कि ये दोनों शादी करने वाले हैं। हालांकि, इन खबरों पर जाह्नवी ने  चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने फिर पहना ब्वॉयफ्रेंड के नाम का लॉकेट, ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

शादी की खबर पर क्या बोलीं जान्हवी कपूर

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जान्हवी कपूर को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी शादी की खबर काफी वायरल हो रही थी, जिसमें कहा जा रहा है कि वह शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर में फेरे लेंगी। अब इन खबरों पर जान्हवी ने टिप्पणी की है और कहा है “कुछ भी”।

 

इंस्टाग्राम पर पपराज़ी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, जान्हवी ने टिप्पणी की, “कुछ भी”।  कई फैंस ने जान्हवी की टिप्पणी के तहत हंसते हुए चेहरे के इमोटिकॉन के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इन दिनों उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं।  वह राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी। इसके अलावा साउथ मूवीज 'आरसी 16' और 'देवरा' में भी नजर आएंगी।

यह भी पढे़ें- Janhvi Kapoor संग फिल्म में रोमांस फरमाते नजर आएंगे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, पिक्चर की कहानी आई सामने

2024-05-08T03:43:32Z dg43tfdfdgfd