JANJGIR-CHAMPA NEWS: चुनाव सामग्री वितरण एवं वापसी दलों का प्रशिक्षण, कलेक्टर ने कहा निर्वाचन कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए

नईदुनिया न्यूज,जांजगीर-चांपा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आकाश छिकारा की उपस्थिति में ऑडोटोरियम में लोकसभा निर्वाचन के सफल आयोजन के लिए निर्वाचन सामग्री वितरण एवं वापसी के लिए नियुक्त अधिकारी-कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया गया। कलेक्टर छिकारा ने कहा कि निर्वाचन सामग्री वितरण एवं वापसी लेना एक जिम्मेदारी वाला कार्य है जिसे सभी को सावधानीपूर्वक निर्वहन करना है। उन्होंने इस दौरान प्रशिक्षाणार्थियों से प्रशिक्षण की जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान सभी प्रशिक्षर्थियों को जिले में शत प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई। कलेक्टर ने कहा कि सामग्री वितरण के संबंध में मतदान अधिकारी की ड्यूटी के अनुसार मतदान केन्द्र के संबंध में निर्वाचन सामग्री प्रदान करें। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। कलेक्टर छिकारा ने कहा कि निर्वाचन सामग्री वापसी के दौरान ईव्हीएम मशीन के साथ विशेष पहचान वाले महत्वपूर्ण दस्तावेजों को सावधानीपूर्वक वापस लेना होगा।

प्रशिक्षण में मास्टर ट्रेनर्स द्वारा निर्वाचन सामग्री वितरण एवं वापसी के लिए नियुक्त अधिकारी-कर्मचारियों को निर्वाचन सामग्री वितरण एवं वापसी के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गई। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ गोकुल रावटे, अपर कलेक्टर श्रीमती लवीना पांडे, एसडीएम, मास्टर ट्रेनर्स, सेक्टर अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

2024-05-03T18:45:31Z dg43tfdfdgfd