JANJGIR CHAMPA NEWS:शासकीय भूमि पर कब्जा, बेदखली का आदेश

नईदुनिया न्यूज, जांजगीर - चांपा : ग्राम पंचायत सिवनी में गांव के ही दो सगे भाइयों के द्वारा शासकीय जमीन पर बेजा कब्जा किया गया था। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत अधिकारियों से करते हुए कार्रवाई की मांग की थी। शिकायत के बाद आज राजस्व विभाग की टीम गांव पहुंची और जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश जारी किया।

नवागढ़ ब्लाक के ग्राम पंचायत सिवनी में गांव के ही दो सगे भाइयों मनहरण लाल पिता ननकू यादव और अमृतलाल पिता ननकू यादव के द्वारा शासकीय जमीन पर बेजा कब्जा किया गया था। जिसकी शिकायत गांव के ही कुछ लोगों द्वारा अधिकारियों से की गई थी।

शिकायत के बाद आज राजस्व विभाग की टीम गांव पहुंची। सरपंच श्रीमती बाई चौहान द्वारा मनहरण लाल और अमृतलाल यादव को राजस्व विभाग के टीम की उपस्थिति में बेदखली के लिए आदेश जारी किया गया। आदेश में लिखा गया है कि शासकीय भूमि में किये बेजा कब्जा को आगामी 10 जून तक हटाने का आदेश जारी किया जाता है। इस संबंध में सरपंच श्रीमती बाई चौहान एवं गांव के वरिष्ठ नागरिक जानू राठौर ने बताया कि उक्त जमीन में जल्द ही छतदार चबूतरा का निर्माण किया जाना है जिसका आदेश कलेक्टर द्वारा जारी किया गया है।

2024-05-09T16:36:36Z dg43tfdfdgfd