JHAJJAR NEWS: नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में CBI जांच, वारदात में उपयोग हुई गाड़ी की छानबीन

Jhajjar News: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड की जांच के लिए एक बार फिर से CBI की टीम बहादुरगढ़ पहुंची.  जहां CBI की टीम ने जिस गाड़ी में नफे सिंह राठी की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या की गई उस फॉर्च्यूनर गाड़ी का निरीक्षण किया. इसके साथ ही वारदात के समय प्रयोग में लाई गई आई-20 गाड़ी की जांच भी सीबीआई की टीम ने की. स्वर्गीय नफे सिंह राठी की हत्या के बाद उनके परिजनों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी, जिसके बाद सरकार ने यह केस CBI को ट्रांसफर कर दिया था. 

CBI कर रही जांच 

CBI ने एक तरफ जहां पीड़ित परिवार के सदस्यों से बातचीत की है. तो वहीं बहादुरगढ़ के लाइनपार थाने में जाकर अब तक की जांच का पूरा ब्यौरा मांगा है. इसके साथ ही फॉर्च्यूनर गाड़ी जिसमें नफे सिंह राठी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी गई थी. उस गाड़ी की भी निरीक्षण कर रही है. इस वारदात में नफे सिंह राठी के साथ उनके एक सहयोगी जय किशन दलाल की भी मौत हो गई थी. वहीं उनके सुरक्षाकर्मी और भांजे को भी गोलियां लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- Sonipat: शराब फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, 400 मीटर दूर खेतों में मिली कर्मचारी का शव

मास्टरमाइंड का नाम अब तक नहीं आया सामने 

इस मामले में पुलिस ने हमलावरों को गाड़ी मुहैया करवाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो शार्प शूटर भी गिरफ्तार किया जा चुके हैं. मगर वारदात को अंजाम देने वाले 2 शार्प शूटर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. इस वारदात की जिम्मेदारी विदेश में बैठकर गैंग ऑपरेट कर रहे कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने ली थी. इस वारदात के पीछे के असली मास्टरमाइंड का नाम भी अभी तक सामने नहीं आया है. 

Input- Sumit Tharan

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

2024-05-07T12:31:52Z dg43tfdfdgfd