JIO के करोड़ों ग्राहकों की मौज: 350 रुपये से कम में FREE दे रहा DISNEY+ HOTSTAR, अनलिमिटेड 5G डेटा-कॉल्स का मज़ा

Reliance Jio अपने ग्राहकों को Disney+ Hotstar के साथ आने वाले ढेरों शानदार प्रीपेड प्लांस ऑफर करता है। उनमें से कुछ प्लांस महंगे होते हैं जिन्हें हर यूजर के लिए खरीदना थोड़ा मुश्किल होता है। लेकिन यहां हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत 350 रुपये से भी कम है और इसमें Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। अगर आप डिज्नी+ हॉटस्टार के मनोरंजन का आनंद उठाना चाहते हैं तो जियो के इस प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें कई और फायदे भी मिलेंगे:

 

Jio का सबसे सस्ता Disney+ Hotstar प्‍लान

सबसे सस्ते Disney+ Hotstar प्‍लान की कीमत 328 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा भी दी जाती है। अन्य बेनिफिट की बात करें तो जियो आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी देता है। साथ ही इस प्लान में 3 महीनों के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है, जो प्लान का सबसे बड़ा बेनिफिट है।

 

ये भी पढ़ें:- गर्मी को कहें बाय-बाय: यहां आधी कीमत पर बिक रहे कूलर, सबसे सस्ता 4,999 रुपए का

 

जियो के इन प्लान्स में भी मिलता है Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन

जियो के 758 रुपये वाले प्‍लान में भी ऑफर किया है। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की होगी और इसमें रोजाना 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। इस प्‍लान में भी कस्‍टमर को 3 महीने के लिए डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार का सब्‍सक्रिप्‍शन मिलेगा।

इसके अलावा 388 रुपये के प्‍लान में 28 दिन तक रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ 3 महीने का डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार का सब्‍सक्रिप्‍शन मिलेगा।

वहीं, 808 रुपये के प्‍लान में 84 दिन तक रोजाना 2 जीबी डाटा और हॉटस्‍टार का सब्‍सक्रिप्‍शन ऑफर किया जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें:- 2024 में सबसे ज्यादा बिकने वाले iPhone पर जबरदस्त छूट, मिल रहा ₹11,000 सस्ता

2024-05-07T15:46:30Z dg43tfdfdgfd