KAMAL HAASAN और MANI RATNAM की THUG LIFE से जुड़े ALI FAZAL, एक्टर ने जाहिर की खुशी, दिल्ली में शूटिंग शुरू

Ali Fazal Joins Kamal Haasan & Mani Ratnam’s Thug Life: बहुमुखी और प्रशंसित अभिनेता अली फज़ल प्रसिद्ध फिल्म निर्माता मणिरत्नम द्वारा निर्देशित प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट ठग लाइफ के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग रवि.के.चंद्रन द्वारा की जाएगी और संगीत एआर रहमान द्वारा तैयार किया जाएगा। यह गठजोड़ अली के करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि वह साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के साथ साउथ सिनेमा में कदम रख रहे हैं।

फिल्म “ठग लाइफ” जिसे मणिरत्नम द्वारा एक महान कृति माना जाता है, जिसमें अनुभवी अभिनेता कमल हासन और अन्य के साथ अली फजल प्रमुख भूमिका में हैं। हालाँकि अभी अली के किरदार के विवरण को गुप्त रखा गया है, अभिनेता इस अभूतपूर्व उद्यम का हिस्सा बनने पर अपनी प्रसन्नता जाहिर की है।

अभिनेता अली फज़ल ने कहा है कि ‘मैं ‘ठग लाइफ’ के लिए मणि सर के दृष्टिकोण का हिस्सा बनकर वास्तव में रोमांचित हूं और मैं केवल यह आशा कर सकता हूं कि मैं इस कैनवास में कुछ सार्थकता लेकर आऊं। कमल हासन सर के साथ काम करना और इस पर उनके साथ सीन साझा करना भी मेरे लिए सम्मान की बात है मुझे यह भूमिका सौंपने के लिए मणि सर का आभारी हूं और मैं इसे पर्दे पर जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं।

“ठग लाइफ” का निर्माण आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया है, अली फज़ल ने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अनुराग बसु की सिनेमाई दुनिया की खोज करने के बाद, अभिनेता अपने नए किरदार में गहराई और करिश्मा लाने के लिए तैयार हैं, जो पहले से ही शानदार करियर में उनकी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ देगा।

ये भी पढ़े: John के कारण Bipasha से दूर हो गए थे Dino Morea? 22 साल बाद बोले- जॉन के लिए मेरे मन में आज भी…

लहरें पर पढ़ें - Kamal Haasan और Mani Ratnam की Thug Life से जुड़े Ali Fazal, एक्टर ने जाहिर की खुशी, दिल्ली में शूटिंग शुरू

2024-05-09T07:28:24Z dg43tfdfdgfd