KANGANA RANAUT: 'आज किसी को इंडस्ट्री में...,' अमिताभ बच्चन से तुलना कर सुर्खियों में आईं कंगना रणौत

कंगना रणौत हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर अपने जोशीले प्रचार अभियान से चर्चा में हैं। एक भाषण के दौरान उनकी हालिया टिप्पणियों ने फिल्म इंडस्ट्री में उनके प्रभाव और स्थिति की तुलना मेगास्टार अमिताभ बच्चन से करने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल चर्चाओं को जन्म दिया है। उनके भाषण की एक छोटी वीडियो क्लिप ऑनलाइन प्रसारित हो रही है, जिसमें कंगना खुद की तुलना सदी के महानायक से करती नजर आ रही हैं। 

कंगना ने अमिताभ से की खुद की तुलना

कंगना रणौत को कहते सुना गया, 'सारा देश हैरान है के वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं। ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान, मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में सम्मान मिलता है तो वो मैं हूं।'

Indresh Malik: इंद्रेश ने संजय लीला भंसाली को दिया परफेक्शनिस्ट का टैग, बोले- मैंने खुद को उनके हाथों में...

राजनीति में उतरने का कारण

कुछ हफ्ते पहले, कंगना रणौत ने स्पष्ट किया था कि राजनीति में प्रवेश करने का उनका निर्णय उनकी हालिया फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के कारण नहीं था। उन्होंने शाहरुख खान के करियर ग्राफ और 'क्वीन' और 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्मों के अपने अनुभवों जैसे उदाहरणों का हवाला देते हुए कहा कि विश्व स्तर पर फिल्म की सफलता में उतार-चढ़ाव आम है।

Amitabh Bachchan-Rajnikanth: जब-जब पर्दे पर साथ आई बिग बी और रजनीकांत की जोड़ी, टूटे हैं कमाई के सारे रिकॉर्ड

कंगना रणौत का वर्कफ्रंट

कंगना रणौत ने आगे कहा कि ओटीटी के कारण अब अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के अधिक अवसर मिल रहे हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को और शाहरुख खान को 'सितारों की आखिरी पीढ़ी' कहा। बॉलीवुड की बात करें तो, कंगना जल्द ही 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

2024-05-05T12:46:22Z dg43tfdfdgfd