KANGANA RANAUT के प्रचार करेंगे SHEKHAR SUMAN, ब्लैक मैजिक का लगा चुके आरोप

एंटरटेनमेंट डेस्क । शेखर सुमन ( Shekhar Suman ) और कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के बीच एक दौर में खूब विवाद हुआ था। अब दोनों एक ही पार्टी में शामिल हो गए हैं। बीते दिन 7 मई को अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इससे पहले शेखर सुमन कांग्रेस की टिकट से लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Elections ) लड़ चुके हैं। हालांकि उन्हें पटना साहिब से बीजेपी के शत्रुघ्न सिन्हा से करारी शिकस्त झेलनी पड़ती थी।

शेखर सुमन करेंगे कंगना रनौत के फेवर में कैम्पेन

पार्टी में शामिल होने के दौरान, शेखर से समाचार एजेंसी IANS ने पूछा था कि क्या वह अपने पिछले मतभेदों को देखते हुए, मंडी में कंगना के लिए प्रचार करेंगे। इस पर उन्होंने तत्काल जवाब दिया, “अगर बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगी? ये तो मेरा फ़र्ज़ है, और हक भी।

कंगना कर रहीं थी अध्ययन सुमन को डेट

राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज़ में साथ काम करने के बाद 2008-09 में कंगना और अध्ययन सुमन ने कुछ टाइम के लिए एक दूसरे को डेट किया था । दोनों के ब्रेकअप के बाद अध्ययन और शेखर दोनों ने आरोप लगाए कि कंगना ने अपने उन पर ब्लैक मैजिक किया था।

मासिक धर्म के ब्लड का इस्तेमाल करने का आरोप

एक शख्स ने पुरानी बातें याद करते हुए लिखा, इन नए बीजेपी नेता शेखर सुमन ने सीनियर बीजेपी लीडर कंगना रनौत पर menstrual blood का इस्तेमाल कर उनके बेटे पर काला जादू करने का आरोप लगाया था । ऐसे में भरोसा नहीं होता है कि क्या शेखर और कंगना एक मंच पर साथ आकर प्रचार कर पाएंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा, शेखर सुमन और कंगना एक ही पार्टी में ।

शेखर सुमन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना रनौत ने उनके बेटे के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया है। उसने अध्ययन पर काला जादू किया। अब #शेखर सुमन और #कंगना रनौत दोनों एक ही पार्टी बीजेपी में हैं। उम्मीद है कि शेखर सुमन बाद में यह नहीं कहेंगे कि भाजपा ने उन पर काला जादू किया था ।

2024-05-08T05:00:21Z dg43tfdfdgfd