KHATRON KE KHILADI 14: OTT के इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ रोहित शेट्टी का शो KKK 14, जानें- कहां और कैसे देखें

Khatron Ke Khiladi 14 OTT Release: रोहित शेट्टी का स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ये रिएलिटी शो सबसे पॉपलुर रिएलिटी टीवी शो में से एक रहा है. शो के हर एक सीजन में कंटेस्टेंट को एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट से गुजरना पड़ता है. 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन 14 आज से शुरू हो रहा है. मेकर्स ने नए सीजन का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. इस प्रोमो में मेकर्स ने अपडेट दिया है कि शो टीवी और जियो सिनेमा पर भी दस्तक देगा.

आज से शुरू हो रहा 'खतरों के खिलाड़ी 14'

'खतरों के खिलाड़ी 14' अपने बिल्कुल नए सीजन के साथ लौट रहा है. इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार स्टंट बेस्ड शो की शूटिंग रोमानिया में की गई है. शो का प्रीमियर आज यानी 27 जुलाई रात 9:30 बजे कलर्स पर 'लाफ्टर शेफ्स' की जगह होगा. वहीं भारती सिंह द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो अब 1 अगस्त 2024 से हर गुरुवार और शुक्रवार को रात 10 बजे देख सकेंगे. 

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 14'  के नए एपिसोड हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे कलर्स चैनल पर प्रसारित होंगे. इस सीजन में अभिषेक कुमार, आसिम रियाज, कृष्णा श्रॉफ, शिल्पा शिंदे, शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती, नियति फतनानी, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा और आशीष मेहरोत्रा ​​जैसे सेलेब्स खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई देने वाले है. 

ऑनलाइन स्ट्रीम हुआ रोहित शेट्टी का शो

'खतरों के खिलाड़ी 14' को टीवी पर कलर्स चैनल पर देखने के अलावा आप इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं. जी हां रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया गया स्टंट शो भी अब से JioCinema प्रीमियम पर भी ऑनलाइन स्ट्रीम होगा. 

JioCinema पर 'खतरों के खिलाड़ी 14' को कैसे स्ट्रीम करें?

सबसे पहले अपने फोन या लैपटॉप या टैबलेट या स्मार्ट टीवी पर JioCinema ऐप डाउनलोड करें. इस बार शो को एक्सेस करने के लिए JioCinema प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन जरूरी है. 'खतरों के खिलाड़ी 14' को देखने के लिए आपको सिर्फ 29 रुपये मासिक शुल्क देना होगा. रिचार्ज करने के बाद अपने होम पेज पर वापस जाएं और सर्च बार में 'खतरों के खिलाड़ी 14' टाइप करें. इसके बाद 'खतरों के खिलाड़ी 14' पेज आने पर 'वॉच' ऑप्शन पर क्लिक करें.

 

यह भी पढ़ें:  जब टीवी छोड़ बॉलीवुड में आई ये एक्ट्रेस, करण जौहर की इस बड़ी फिल्म के लिए हो गई थी फाइनल, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा...

2024-07-27T06:42:17Z dg43tfdfdgfd