KHESARI LAL YADAV: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पहुंचे पटना, बोले- 'बिहार को बदलते आजतक नहीं देखा...'

पटनाः Khesari Lal Yadav in Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आज पटना पहुंचे है. लोकसभा चुनाव के बीच खेसारी लाल निजी कारणों से पटना आए है. उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चुनाव के वक्त हम पटना पहुंचे हैं. यहां मेरा घर है और जो चुनाव लड़ रहे हैं उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं. सब लोग जीते और बिहार के विकास के लिए कम करें. हर जीत मायने नहीं रखती है. 

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा कि मेरी शुभकामनाएं पवन सिंह के साथ है. हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द वह संसद भवन में सिनेमा के लिए, शिक्षा के लिए, हमारी भाषा के लिए, लोगों के रोजगार के लिए आवाज उठाएं. हमारी जहां तक मदद होगी हम उनके साथ है.

'बिहार को बदलते आजतक नहीं देखा'

वहीं 400 पार होने के सवाल पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि राजनीति विषय है. नेताओं का विषय है, मेरा विषय है. बिहार का विकास करना अगर हम लोग सभी मिलकर बात नहीं करेंगे तो मुझे नहीं लगता है कि बिहार के विकास के लिए कोई बात करेगा. चुनाव के टाइम सिर्फ वादे होते हैं. बिहार की जनता को अपने बच्चों के भविष्य के लिए खुद खड़ा होना चाहिए. 

मेरा विषय राजनीति नहीं है

खेसारी लाल ने आगे कहा कि लोगों का भला करने के लिए जरूरी नहीं है कि राजनीति में आना पड़े. आपके अंदर विचारधारा अच्छा है, आपके मन में सेवा भाव है तो इसके लिए जरूरी नहीं की नेता बनकर के दुनिया को सेव करें. कोई जरूरी नहीं है जहां तक रहा मेरा सवाल मेरा इरादा चुनाव लड़ने का नहीं है. मैं चुनावी मुद्दे में हूं, मेरा विषय सिर्फ यह है कि भोजपुरी में अपनी भाषा को कितना ऊपर ले जाऊं. सिनेमा के माध्यम से जिम्मेदारी हमारे भोजपुरी और बिहार की भाषा का मेरे ऊपर है. उसी को निभाने का कोशिश कर रहा हूं. 

भोजपुरी सुपरस्टार बोले कि एक बहुत बड़ी मूवी आ रही है रंग डे बसंती, जो बिग बजट की सिनेमा है और आज मल्टीप्लेक्स पर हर जगह आ रही है. पहली भोजपुरी फिल्म बिग बजट की है जो हर जगह मल्टीप्लेक्स पर लगेगी. 

'बिहार की जनता ने हमे बनया'

वहीं चुनाव प्रचार पर बोले कि अगर पवन सिंह चुनाव प्रचार में बुलाएंगे तो हम जाएंगे बिना बुलाए तुम अपने घर नहीं जाते हैं. जिसका विचारधारा अच्छा होता है मेरे लिए कोई जाति मायने नहीं रखता, कोई नेता मायने नहीं रखता, मेरे संबंध मायने रखते है और उससे ऊपर हमारे बिहार का विकास है. मेरे से भी ऊपर बिहार के लोग हैं. बिहार के लोगों ने हमें बनाया है. तेजस्वी जी को बनाया है, जितने भी कलाकार या नेता को बनाया है, सबको हमारी जनता ने बनाया है जो जनता के लिए करेगा.

इनपुट- निषेद कुमार

यह भी पढ़ें- Giriraj Singh: 'मोदी हिटलर होते तो जुबान नहीं खुलती...', ओवैसी पर गिरिराज सिंह का पलटवार

2024-04-23T07:31:41Z dg43tfdfdgfd