KRRISH 4 के लिए HRITHIK ROSHAN ने कसी कमर, फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट आया सामने

नई दिल्ली: Krrish 4: ऋतिक रोशन जल्द ही कृष फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म 'कृष 4' में नजर आएंगे. धीरे-धीरे इस फिल्म से जुड़ी कई नई जानकारियां सामने आने लगी है. ताजा अपडेट फिल्म के निर्देशक से जुड़ा खुलासा हुआ है. इस फिल्म को जो निर्देशक निर्देशित करने जा रहा है, उसके साथ एक्टर तीन सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. तो चलिए आपको नाम बताते हैं, आखिर किसके हाथों में फिल्म की कमान सौंपी गई है.

सिद्धार्थ आनंद का नाम आया सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद 'कृष 4' को डायरेक्ट करने वाले हैं. ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद पहले भी तीन सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. दोनों ने 'बैंग बैंग', 'वॉर' और 'फाइटर' में काम साथ किया है. ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी और करोड़ों की कमाई भी की थी.

2025 में शुरू होगी शूटिंग

इसी साल मार्च के महीने में अपडेट आया था कि ऋतिक रोशन 2025 में 'कृष 4' की शूटिंग शुरू करेंगे. एक्टर अपने पिता राकेश रोशन के साथ फिल्म की कहानी पर अभी बिजी है. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने इसी साल गर्मी के महीनों में स्टोरी के काम को पूरा करने की कोशिश करेंगे.  बता दें कि ऋतिक रोशन फिलहाल फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

वॉर 2 में आएंगे नजर

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म वॉर के पार्ट 2 की शूटिंग में बिजी है. फिल्म में ऋतिक के साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी नजर आने वाले हैं. दोनों एक्टर की हाल में ही सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुईं थी. फैंस को वॉर 2 बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के दौरान जब ताज के सामने बेहोश हुई थीं मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, रितु कुमार ने शेयर किया थ्रो बैक वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

2024-05-02T06:51:57Z dg43tfdfdgfd