KRRISH 4: 'फाइटर' के बाद 'कृष 4' में फिर साथ काम करेंगे ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद! जानिए ताजा अपडेट

ऋतिक रोशन के फैंस कृष फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म 'कृष 4' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के लिए खुशी की बात यह है कि अब धीरे-धीरे इस फिल्म से जुड़ी नई-नई जानकारियां सामने आने लगी है। ताजा अपडेट फिल्म के निर्देशक से जुड़ा है, जिसे जानकर ऋतिक के प्रशंसकों की खुशी दोगुनी हो जाएगी।

सिद्धार्थ आनंद कर सकते हैं डायरेक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद 'कृष 4' को डायरेक्ट कर सकते हैं। ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद पहले भी साथ में कई बार काम कर चुके हैं। दोनों ने 'बैंग बैंग', 'वॉर' और 'फाइटर' में काम किया था। इनमें से 'वॉर' और 'फाइटर' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाब हुई थी और करोड़ों रुपये छापे थे।

Harvey Weinstein: कोर्ट के बाहर हार्वे विंस्टीन के वकील ने की मीडिया से बातचीत, बोले- यह एक नया परीक्षण है

'वॉर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं ऋतिक

इसी साल मार्च के महीने में खबर आई थी कि ऋतिक रोशन 2025 में 'कृष 4' की शूटिंग शुरू करेंगे। वह अपने पिता राकेश रोशन के साथ फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। खबर थी कि दोनों ने इसी साल गर्मी के महीनों में पूरा करने की योजना बनाई है। दोनों इस साल के आखिर तक कहानी को अंतिम रुप देना चाहते हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन फिलहाल फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Uma Ramanan Passed Away: मशहूर तमिल गायिका उमा रामानन का निधन, 72 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

कहानी तैयार करने में लग रहा है वक्त 

ऋतिक रोशन को एक बार फिर से सुपरहीरो के किरदार में देखने के लिए फैंस उतावले नजर आ रहे हैं। फिल्म निर्माता चाहते हैं कि 'कृष 4' की कहानी शानदार हो। यही वजह है कि बढ़िया कहानी तैयार करने में काफी वक्त लग रहा है। मालूम हो कि फिल्म का पहला भाग 'कोई मिल गया' साल 2003 में रिलीज हुआ था। इसमें ऋतिक और प्रीति जिंटा ने मुख्य भूमिका निभाई थीं। दूसरे भाग का नाम 'कृष' रखा गया था, जिसे 2006 में रिलीज किया गया था। इसमें प्रीति जिंटा की जगह प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म का तीसरा भाग 'कृष 3' कई साल बाद 2013 में रिलीज हुआ था।

Hari Hara Veera Mallu Teaser: 'हरि हर वीर मल्लू' का टीजर जारी,औरंगजेब के किरदार में खतरनाक लग रहे हैं बॉबी देओल

2024-05-02T04:53:18Z dg43tfdfdgfd