LAHORE AIRPORT FIRE: लाहौर के एयरपोर्ट में लगी आग, वीडियो हो रहा है वायरल

Lahore Airport Fire: पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, लाहौर हवाई अड्डे के लाउंज इलाके में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई और हज यात्रा समेत कई फ्लाइट्स बाधित हो गईं. हालांकि प्रशासन के फास्ट एक्शन से आग की लपटों पर काबू पा लिया गया.

लाहौर एयरपोर्ट पर आग

इस आग में किसी शख्स को कोई नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि, इमिग्रेशन काउंटर की छत से लगी आग ने लाउंज को धुएं से भर दिया, जिससे मुसाफिरों को को बाहर निकालना पड़ा. आज न्यूज़ के जरिर टेलीकास्ट की हुई तस्वीरों में धुंआ निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. आग के कारण का पता लगाने के लिए एक खास टीम को तैनात किया गया है.

हवाई अड्डे के अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में इमिग्रेशन काउंटर को काफी नुकसान हुआ है. इस घटना का असर उड़ानों पर भी देखने को मिला. मुसाफिरों को टेक ऑफ के लिए काफी इंतेजार करना पड़ा. हज के लिए जा रहे मुसाफिरों की फ्लाइट के साथ अन्य पांच फ्लाइट पोस्टपोंड हो गईं.

किस वजह से लगी आग

नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) ने जनता को आश्वस्त किया है कि अंतरराष्ट्रीय उड़ान संचालन को घरेलू प्रस्थान लाउंज से मैनेज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. हालांकि, अब हालात कंट्रोल में  हैं.  वर्तमान में, हज और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को डॉमेस्टिक फेसिलिटी के जरिए समायोजित की जा रही हैं, जल्द ही नियमित घरेलू उड़ान संचालन फिर से शुरू होने की उम्मीद है.

2024-05-09T07:22:23Z dg43tfdfdgfd