LAILA KHAN MURDER CASE: अभिनेत्री लैला खान, उनकी मां और 4 भाई-बहनों की हत्या के लिए सौतेला पिता दोषी करार, बंगले में गाड़ दिया था शव

Laila Khan Murder Case Update: मुंबई की सत्र अदालत ने परवेज टाक को 2011 में अपनी सौतेली बेटी और अभिनेत्री लैला खान, उनकी मां और चार भाई-बहनों की हत्या के लिए दोषी ठहराया है. टाक को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत अन्य अपराधों के अलावा हत्या और सबूतों को नष्ट करने का दोषी पाया गया. अदालत सजा की अवधि पर 14 मई को दलीलें सुनेंगी.

परवेज टाक, लैला खान की मां सेलिना का तीसरा पति था. अभिनेत्री लैला खान, उनकी मां और चार भाई-बहनों की फरवरी 2011 में महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी स्थित उनके बंगले में हत्या कर दी गई थी. अभियोजन पक्ष ने कहा था कि संपत्तियों पर बहस के बाद टाक ने पहले सेलिना की और फिर लैला और उनके चार भाई-बहनों की हत्या कर दी. हत्याओं का मामला कुछ महीने बाद सामने आया जब टाक को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार किया. सड़े गले शव बाद में बंगले से बरामद किए गए. अभियोजन पक्ष ने टाक के खिलाफ 40 गवाहों से पूछताछ की.

राजेश खन्ना की फिल्म में भी नजर आई थी लैला खान

अभिनेत्री लैला खान अपनी करियर की शुरूआत 2002 में कन्नड फिल्म मेकअप से की थी. जिसकी बाद उन्हें राजेश खन्ना के साथ फिल्म 'वफा ए डेडली लव स्टोरी' से पहचान मिली. ये फिल्मों तो फ्लॉप रही, लेकिन फिल्म के बोल्ड दृश्यों की वजह से लैला खान ने अपनी पहचान बनाई. 

लैला खान की मां के पहले पति ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

बता दें कि 2011 में जब परवेज टाक ने लैला खान और उनकी मां शेहलिना खान व परिवार के अन्य सदस्यों की हत्या कर दी थी तब लैला की मां के पहले पति नादिरशाह पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए परवेज टाक को गिरफ्तार किया तो हत्या के राज से पर्दा उठा. दरअसल, परवेज ने लैला खान और उनकी मां शेहलिना खान समेत परिवार के अन्य लोगों की हत्या कर उनके शव को फार्म हाउस में गाड़ दिया था. पुलिस ने शवों को बरामद कर डीएनए टेस्ट के जरिए उनकी पहचान की थी.

यह भी पढ़ें: Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर फायरिंग के आरोपी अनुज थापन का पंजाब में दोबारा हुआ पोस्टमॉर्टम, जानें वजह

2024-05-10T03:23:48Z dg43tfdfdgfd