LEO HOROSCOPE 20 SEPTEMBER: सिंह राशि वालों के हाथ से आज कोई बड़ी डील निकल सकती है, पढ़ें राशिफल

Singh Horoscope Today: सिंह राशिफल 20 सितंबर, शुक्रवार के दिन आपकी लाइफ में कुछ खास होने जा रहा है. सिंह राशि के स्वामी ग्रह सूर्य हैं.ज्योतिष ग्रंथों में सूर्य को पिता का कारक ग्रह माना जाता है. आइए जानते हैं कि आज के दिन आपकी सिंह राशि क्या कहती है.

सिंह राशि जॉब राशिफल (Leo Job Horoscope)-

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सही रहने वाला है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप अपने कार्यक्षेत्र में बहुत अधिक सावधानी के साथ कार्य करें.  आपके विरोधी आपको नीचे दिखाने की कोशिश कर सकते हैं या आपकी छोटी शिकायत आपके बड़े अधिकारियों से लगा सकते हैं.

सिंह राशि हेल्थ राशिफल (Leo Health Horoscope)-

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य  ठीक रहेगा, यदि आप माइग्रेन के मरीज है तो आज आपको थोड़ी सी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह राशि बिजनेस राशिफल (Leo Business Horoscope)-

व्यापार  करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपको कोई बड़ी डील मिलते मिलते  रह सकती है, जिसके कारण आपको परेशानी हो सकती है.

सिंह राशि यूथ राशिफल (Leo Youth Horoscope)-

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों को आज लव लाइफ में कोई बड़ा सरप्राइज मिल सकता है,  जिससे आप बहुत अधिक खुश रहेंगे.  

सिंह राशि फैमली  राशिफल (Leo Family Horoscope)-

आज आपका मन आपकी संतान की ओर से थोड़ा परेशान हो सकता है.  छात्रों की बात करें तो छात्रों को आज अपनी पढ़ाई लिखाई में ध्यान लगाना होगा, घूमने फिरने में अधिक रुचि होने के कारण पढ़ाई से मन भटक सकता है. 

ये भी पढ़ें: Swapna Shastra: सपने में एक-एक कर टूटते हैं आपके भी दांत तो ये हो सकते हैं संकेत, तुरंत हो जाएं सावधान!

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 

2024-09-19T23:56:50Z dg43tfdfdgfd