LOK SABHA ELECTION 2024: अमेठी से स्मृति ईरानी को गोवा जाना होगा... ऐसा क्यों बोल गए अजय राय

प्रमोद पाल, गोरखपुर: शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर प्रहार किया। बांसगांव लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी सदल प्रसाद के समर्थन और कार्यालय के उद्घाटन हेतु बांसगांव लोकसभा के कौड़ीराम पहुंचे थे। जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और मीडिया से प्रेस वार्ता की।

43 डिग्री की तपिश भरी गर्मी के बीच लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मी बढ़ती जा रही है, ऐसे में गोरखपुर जोन की छह लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की जोरआजमाइश शुरू हो गई है। उनके समर्थन में पार्टी पदाधिकारी और बड़े नेताओ के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। यदि बात करें गोरखपुर लोकसभा सीट बांसगांव की जो देश की सुरक्षित सीट मानी जाती है। इस सीट पर एक तरफ बीजेपी ने अपने पुराने प्रत्याशी कमलेश पासवान पर ही दांव लगाया है तो वही गठबंधन ने कांग्रेस की टिकट पर पूर्व दिग्गज सदर प्रसाद को मैदान में उतारा है।

देश में फ्राडों और जुमलेबाजों की सरकार- अजय राय

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय आज गोरखपुर में थे, जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस वक्त देश में फ्राडों और जुमलेबाजों की सरकार चल रही है। लेकिन जनता अब इनके छलावे में आने वाले नहीं इस बार लोगों ने मन बना लिया है कि इन्हें सत्ता से दूर फेंकना है। बांसगांव क्षेत्र से सदल प्रसाद की जीत सुनिश्चित है। सभी एकजुट होकर उन्हें जिताने में कोई कसर बाकी ना रखें क्योंकि गठबंधन की लहर चल रही है, अखिलेश जी राहुल जी और गठबंधन के सभी लोग इनके समर्थन में यहां पहुंचने वाले हैं।

स्मृति ईरानी को हराकर गोवा भेज देंगे-अजय राय

मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कि बीजेपी और गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने राहुल गांधी को डरपोक की संज्ञा दी है, इस पर अजय राय ने कहा कि गांधी परिवार किसी से डरने वाला परिवार नहीं है, इस परिवार के लोगों ने देश के लिए शहादतें दी हैं। रही बात अमेठी की तो वहां से हमारे प्रत्याशी किशोरी लाल इस बार स्मृति ईरानी को हराकर गोवा भेज देंगे।

बांसगांव लोकसभा प्रत्याशी सटल प्रसाद को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी में विरोध के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, थोड़ा बहुत मनमुटाव और मनभेद है। जिसे सही कर लिया गया है। चुनाव के दौरान सभी एक मंच पर एकजुट होकर दिखाई देंगे और हमारे प्रत्याशी निश्चित रूप से चुनाव जीतेंगे यह विपक्ष द्वारा उड़ाई जा रही अफवाहें हैं। इस पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है। अजय राय बांसगांव लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में कौड़ीराम पहुंचे थे जहां चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के पश्चात मीडिया को संबोधित कर रहे थे।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-05-03T16:54:17Z dg43tfdfdgfd