LUCKNOW CRIME NEWS: महिला को बंधक बना, 10 दिन तक किया दुष्कर्म

लखनऊ (ब्यूरो)। Lucknow Crime News: शहीद पथ के किनारे स्थित बिजनौर में महिला को प्रापर्टी डीलर ने दस दिनों तक बंधक बनाकर रेप किया और आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। आरोपित पीडि़ता को दो दिनों तक कार में लेकर घुमाता रहा इसके बाद उससे जबरन शादी भी कर ली। इंस्पेक्टर अरङ्क्षवद राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

जमीन खरीदने की बात की

सुशांत गोल्फ सिटी निवासी महिला का कहना है कि कुछ दिन पहले उसके घर पर बिजनौर के माती में रहने वाला प्रापर्टी डीलर कृपा शंकर आया और उसने उनकी जमीन खरीदने की बात कही। बातचीत के दौरान जमीन का सौदा 40 लाख रुपये में तय हो गया।

अपने घर बुलाया

महिला ने बताया कि कृपा शंकर ने एक जनवरी को रुपये लेने के लिए उसे अपने घर बुलाया। जब वह वहां पहुंची तो उसने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जिसे पीते ही जब वह बेहोश हो गई। इसके बाद प्रापर्टी डीलर ने उसके साथ रेप किया और जब वह होश में आई और इसका विरोध किया तो उसने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देने लगा।

10 दिन तक बंधक बनाया

महिला का आरोप है कि इसके बाद प्रापर्टी डीलर ने उसे दस दिनों तक अपने घर में बंधक बनाकर रोज उसका शारीरिक शोषण किया। फिर उसने किसी मित्र की कार मंगवाकर दो दिनों तक उसे शहर में लेकर घूमता रहा।

आर्य समाज मंदिर में की शादी

पीडि़त महिला का कहना है कि 12 जनवरी को आरोपित उसे अलीगंज स्थित आर्य समाज मंदिर लेकर गया और वहां उसने उससे जबरन शादी कर ली। महिला का कहना है कि शाम को घर पर पहुंची तो आरोपित के पहले से शादीशुदा होने की जानकारी मिली। कृपा शंकर के चंगुल से छूटने के बाद पीडि़ता उन्नाव निवासी बहन के घर पहुंची। आरोप है कि बहन के साथ उसने बिजनौर थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट की मदद से केस दर्ज हुआ है।

2024-09-18T16:59:59Z dg43tfdfdgfd