MADHAVI RAJE SCINDIA: केंद्रीय मंत्री सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया की हालत चिंताजनक

नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माताजी माधवी राजे सिंधिया की रविवार की दोपहर की तबीयत बिगड़ गई। मां की हालत बिगड़ने की सूचना मिलते ही सिंधिया भी मुंगावली की सभा के बाद भोपाल से दिल्ली रवाना हो गए। उनके पुत्र महान आर्यमन भी सभी चुनावी कार्यक्रम रद्द कर गुना से दिल्ली के रवाना हो गए हैं। माधवी राजे सिंधिया पिछले 50 दिन एम्स में भर्ती हैं। दो दिन पूर्व ही उनकी सर्जरी हुई है।

सिंधिया की पत्नी एक मई को ही दिल्ली पहुंच गईं थीं। जम्मू से उनकी पुत्री चित्रांगदा भी दिल्ली पहुंच गईं हैं। पूरा परिवार दिल्ली में हैं।

गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सिंधिया लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। सिंधिया परिवार चुनाव प्रचार में लगा हुआ है। दो दिन पहले भी माधवी राजे सिंधिया की तबियत बिगड़ने की सूचना मिली थी। प्रियदर्शनी राजे सभी कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली पहुंच गईं थीं।

रविवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के साथ मुंगावली में चुनावी सभा कर रहे थे। उसी समय दिल्ली से उन्हें मां की हालत अधिक चिंताजनक होने की सूचना मिली। सिंधिया मुंगावली की सभा के बाद सीधे वे भोपाल के लिए रवाना हो गए और यहां से दिल्ली गए।

2024-05-05T13:22:25Z dg43tfdfdgfd