MAHAKAL TEMPLE UJJAIN: महाकाल मंदिर परिसर में आवारा श्वान ने दो श्रद्धालुओं को काटा

नईदुनिया प्रतिनिधि, उज्जैन। श्री महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने आए एक युवक व युवती को आवारा श्वान ने काट लिया। दोनों दर्शन कर मंदिर परिसर में पहुंचे थे। उसी दौरान वहां उन पर श्वान ने हमला कर दिया। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। युवती रतलाम से तथा युवक राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से स्वजन के साथ दर्शन करने के लिए आया था।

दीपक पुत्र शंकरलाल उम्र 25 वर्ष निवासी निम्बाहेड़ा चित्तौड़गढ़ राजस्थान शनिवार को उज्जैन आया था। यहां स्वजन के साथ श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए गया था। दर्शन के पश्चात दीपक जैसे ही बाहरी परिसर में पहुंचा वहां उस पर एक आवारा श्वान ने हमला कर दिया। श्वान ने दीपक के पैर में काट लिया। जिससे वह काफी घबरा गया।

दूसरी घटना भी मंदिर परिसर में हुई है। भार्गवी पुत्री वीरेंद्रसिंह उम्र 22 वर्ष निवासी रतलाम भी शनिवार को दर्शन करने के लिए मंदिर आई थी। परिसर में उसे भी श्वान ने काट लिया। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि मंदिर परिसर में आवारा श्वान घूमते रहते हैं। कई बार इस संबंध में शिकायतें की गई लेकिन बावजूद इसके मंदिर प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया है।

2024-04-28T01:37:57Z dg43tfdfdgfd