MAMATA BANERJEE DANCE VIDEO: जब देखा खुद के डांस का वीडियो तो फूटा ममता बनर्जी का गुस्सा! एक्टिव कर दी बंगाल पुलिस

Mamata Banerjee Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के ऊपर बनाए गए मीम का वीडियो ट्रेंड होने के बाद अब बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का भी एक ऐसा ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीएम मोदी का चेहरा लगाकर हाल ही में एक एनीमेटिड वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया, जिसमें वह डांस करते नजर आ रहे हैं, जिसको खुद पीएम मोदी ने शेयर किया था. हालांकि जब ऐसा ही एक वीडियो पश्चिम बंगाल से सीएम ममता बनर्जी का अपलोड किया गया तो बंगाल की सीएम को उस पर गुस्सा हो गईं. दीदी की कोलकाता पुलिस ने वीडियो बनाने वाले को गिरफ्तार करने की चेतावनी दे डाली, हालांकि बाद में चेतावनी वाले ट्वीट को भी एक्स से डिलीट कर दिया गया. 

पुलिस ने चेतावनी देते हुए लिखा था कि कोई भी मीम शेयर न करें वरना कार्रवाई की जा सकती है. वहीं पीएम द्वारा ने अपने डांस वीडियो वाले मीम को शेयर करते हुए लिखा था कि आप लोगों की ही तरह मुझे भी खुद को डांस करता देख मजा आया. यहां तक कि पीएम ने वीडियो बनाने वाले क्रियेटर की तारीफ भी की.

11 साल चला था मामला

इसके पहले भी एक शख्स ने ममता बनर्जी की एक कार्टून वाली तस्वीर बनाई थी, जिसके बाद ममता बनर्जी द्वारा उस व्यक्ति पर केस कर दिया गया था. मामला 11 सालों तक चला और उसके बाद उसे कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया. पीएम मोदी ने भी 2019 में ममता बनर्जी को कहा था कि आप भी तो कलाकार हैं. मेरी भी सबसे गंदी से गंदी तस्वीर बना दीजिए. मैं उसे अपने पास रखुंगा.

पीएम को बताया तानाशाह

विपक्ष ने पूरी कोशिश की और बड़े बड़े सोशल मीडिया स्ट्रैटेजिस्ट के साथ मिलकर से हवा बना दी कि पीएम तानाशाह है, लेकिन पीएम मोदी ने एक मीन को रीपोस्ट कर के बड़े कूल अंदाज में सबकी बोलती बंद करवा दी.  

ये भी पढ़ें- Salman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस में 5वां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स की मदद का आरोप

2024-05-10T03:02:38Z dg43tfdfdgfd