MAMATA BANERJEE INJURY: '...इसलिए उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं', ममता बनर्जी के चोटिल होने पर BJP नेता अग्निमित्रा पॉल ने कसा तंज

Mamata Banerjee Injured: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शनिवार (27 अप्रैल) को पश्चिम बर्द्धमान जिले के दुर्गापुर में एक हेलिकॉप्टर में चढ़ते वक्त संतुलन बिगड़ने से गिर गईं. इस घटना में उन्हें मामूली चोटें आई हैं. वहीं, बंगाल की मिदनापुर सीट से बीजेपी उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने ममता पर तंज कसते हुए कहा है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता जेल में हैं, इसलिए उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी.

ममता के गिरने का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह जैसे ही हेलिकॉप्टर के बाहर लगाए गए सीढ़ियों पर चढ़ अंदर दाखिल होती हैं. वैसे ही वह संतुलन खोकर गिर पड़ती हैं. इस दौरान ममता का सुरक्षाकर्मी उन्हें तुरंत उठा लेता है. ममता के साथ मौजूद एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सीएम हेलिकॉप्टर में बैठते वक्त संतुलन बिगड़ने से गिर गई थीं. अब वह ठीक हैं. टीएमसी प्रमुख इस घटना के बाद कुल्टी गईं, जहां उन्होंने आसनसोल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

ममता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं: अग्निमित्रा पॉल

समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए अग्निमित्रा पॉल ने कहा, "इंडिया गठबंधन के पार्टनर हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल के साथ ज्यादातर टीएमसी नेता जेल में बंद हैं, इसलिए उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है." पश्चिम बंगाल बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा ने कहा, "कभी उनके सिर पर चोट लग जाती है या फिर कभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो जाता है. हम लोग बहुत चिंतित हैं. हम बस चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं."

संदेशखाली पर भी ममता को घेरा

वहीं, एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई ने संदेशखाली से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं. इस पर अग्निमित्रा पॉल ने सवाल किया कि क्या राज्य की पुलिस अब तक सो रही थी? उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी आतंक फैलाने वालों के साथ हैं.

अग्निमित्रा ने कहा, "ममता बनर्जी पुलिस मंत्री हैं, उनके पुलिसकर्मी क्या कर रहे थे? क्या वे सो रहे थे? आज हमें पता चला कि ईडी और सीबीआई को संदेशखाली में प्रवेश की इजाजत क्यों नहीं दी गई थी. वे सोच रहे थे कि वे इन हथियारों और गोला-बारूद का उपयोग करके आतंकवाद फैलाएंगे. पश्चिम बंगाल की जनता 4 जून को इसका करारा जवाब देगी."

यह भी पढ़ें: Mamata Banerjee Injured: सीएम ममता बनर्जी चोटिल, चुनाव प्रचार के दौरान हेलीकॉप्टर में सीट पर बैठते वक्त गिरीं, Video

2024-04-28T02:19:00Z dg43tfdfdgfd