MUNNA BHAI 3 को लेकर अरशद वारसी ने कहा कुछ ऐसा, टूट सकता है फैन्स का दिल

Arshad Warsi on Munna Bhai 3: राजकुमार हिरानी की फिल्मों 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' ने दर्शकों के दिलों पर खूब राज किया था और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी तोड़ डाले थे. राजकुमार हिरानी की इन दोनों फिल्मों को एवरग्रीन फिल्मों का दर्जा हासिल हो चुका है, जो वक्त के साथ और भी खास बनती गईं. दर्शकों ना केवल फिल्म की कहानी पसंद आई, बल्कि 'मुन्ना और सर्किट' के रूप में संजय दत्त और अरशद वारसी की ऑनस्क्रीन जोड़ी भी खूब पसंद आई. अब फैन्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिस पर अरशद वापसी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में 'मुन्ना भाई' (Munna Bhais) फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त को लेकर अपनी बात रखी. अरशद वारसी ने कहा, ''विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) इसे बनाना चाहते हैं. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) भी चाहते हैं कि फिल्म बने, संजय भाई (दत्त) (Sanjay Dutt) भी इसे करना चाहते और मैं भी इसे करना चाहता हूं. लेकिन फिल्म अभी तक नहीं बन पा रही है.''

'मुझे नहीं लगता पुष्पा...' अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर ये क्या बोल गए फहाद फासिल? फैंस भी रह गए हैरान

'मुन्ना भाई' सीरीज खत्म होनी चाहिए'

अरशद वारसी ने आगे कहा, ''सीक्वल के लिए राजू (राजकुमार हिरानी) के पास तीन बेहतरीन स्क्रिप्ट हैं. कुछ चीजें यहां-वहां गायब हैं. मुझे नहीं लगता कि ऐसा हो रहा है. अब काफी समय बीत चुका है. मैंने राजू से कहा कि जो शुरू होता है, उसका अंत भी होता है. ऐसा लगता है जैसे हमने 'मुन्ना भाई' फिल्म फ्रेंचाइजी को इंटरवल पर छोड़ दिया. हर कोई बैचेन है, क्योंकि यह अभी खत्म नहीं हुआ है. 'मुन्ना भाई' सीरीज खत्म होनी चाहिए.''

अक्षय कुमार की Housefull 5 में अभिषेक बच्चन की हुई एंट्री, बोले- 'घर लौटने जैसा'

वर्कफ्रंट पर अरशद वापसी

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो अरशद वापसी ने अक्षय कुमार के साथ 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में अरशद वारसी ने फिल्म के शूटिंग सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो क्लिप ने अक्षय कुमार और अरशद वारसी को वकील के कपड़ों में देखा सकता है. वीडियो की शुरुआत में अरशद वारसी सभी को वार्निंग देते हुए नजर आते हैं कि 'जगदीश त्यागी उर्फ जॉनी बीए एलएलबी डुप्लीकेट' से बचकर रहिए.

2013 में आई थी 'पहली जॉली एलएलबी'

पहली 'जॉली एलएलबी' फिल्म 2013 में आई थी. इसका सीक्वल 2017 में सिनेमाघरों में आया था. पहली फिल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में थे. सीक्वल में अक्षय कुमार ने अरशद वारसी की जगह ली थी और उनके साथ हुमा कुरैशी भी शामिल थीं.

2024-05-07T06:05:48Z dg43tfdfdgfd