NOIDA BUS ACCIDENT: 50 बच्चों से भरी निजी यूनिर्सिटी की बस पलटी, 10 गंभीर रूप से घायल

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में शनिवार दोपहर को एक बड़ा हादसा हो गया। 50 बच्चों से भरी एक निजी यूनिवर्सिटी की बस पलट गई। इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो तत्काल टीम मौके पर पहुंची। सभी बच्चों को बस से बाहर निकला गया। बस का इमरजेंसी गेट तोड़कर बच्चों को कड़ी मेहनत के बाद बाहर निकाला गया।

आसपास मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। हालांकि, पुलिस ने इसको लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में करीब 10 बच्चों को गंभीर रूप से चोट लगी है। उनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। राहत की बात रही की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दूसरी बस से छात्र-छात्राओं को हॉस्टल भिजवा दिया है। घायल छात्रों को प्राथमिक उपचार के बाद हॉस्टल भेजा गया।

पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में स्थित मित्रा गोल चक्कर के पास का है।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-04-27T12:49:56Z dg43tfdfdgfd