PARIS OLYMPICS OPENING CEREMONY परफॉर्मेंस पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- सेक्स बेडरूम तक...

पेरिस में ओलंपिक 2024 की शुरुआत हो चुकी है। शुरुआत के साथ ही पेरिस ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी विवादों में आ गई है। दरअसल, ओपनिंग सेरेमनी के दौरान एक परफॉर्मेंस हुई जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटा। इतना ही नहीं, बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली और सवाल उठाए। ओपनिंग सेरेमनी के दौरान ड्रैग क्वीन द्वारा ईशा मसीह का 'द लास्ट सपर' एक्ट किया गया जो विवादों में आ गया।

लोग क्या बोल रहे हैं?

द लास्ट सपर वाली परफॉर्मेंस में ड्रैग क्वीन्स को शिष्यों के रूप में दिखाया गया है। वहीं, बीच में मुकुट पहने एक महिला को यीशू के रूप में दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर इसी परफ़ॉर्मेंस की तस्वीरें और वीडियो शेयर की जा रही हैं। लोग तस्वीरें शेयर करके इस परफॉर्मेंस को ईसाइयों का अपमान बता रहे हैं।

क्या बोलीं कंगना रनौत?

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है। पहली स्टोरी में कंगना ने 'द लास्ट सपर' पेंटिंग के साथ पेरिस ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी परफॉर्मेंस की वीडियो शेयर की है। इसके साथ कंगना रनौत ने लिखा- "द लास्ट सपर की हाइपर सेक्सुअलाइज्ड और निंदनीय प्रस्तुति में एक बच्चे को शामिल करने पर पेरिस ओलंपिक की आलोचना हो रही है। प्रदर्शन के दौरान एक बच्चे को स्पष्ट रूप से ड्रैग क्वीन्स में शामिल होते देखा जा सकता है। उन्होंने एक नेकेड व्यक्ति को ब्लू पेंट करके यीशु के रूप में दिखाया और ईसाई धर्म का मजाक उड़ाया। वामपंथियों ने ओलंपिक 2024 को पूरी तरह हाईजैक कर लिया। शर्मनाक।"

 

कंगना ने उठाया सवाल?

कंगना रनौत ने एक और स्टोरी पोस्ट की। इस स्टोरी में कंगना ने ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में हुई अलग-अलग परफॉर्मेंस के स्क्रीनशॉट डाले हैं। इन स्क्रीनशॉट्स के साथ कंगना रनौत ने कैप्शन लिखा- “ओलंपिक ओपनिंग के दौरान सबकुछ समलैंगिक होने के बारे में थी। मैं समलैंगिकता के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन यह मेरी समझ से परे है कि ओलंपिक किसी सेक्सुएलिटी से कैसे जुड़ा हो सकता है?? सेक्स क्यों हमारे बेडरूम तक सीमित नहीं रह सकता?? क्यों इसे नेशनल पहचान बनना है? ये विचित्र है।”

बता दें, पेरिस ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी के दौरान जिन परफॉर्मेंस पर विवाद हुआ उनमें 'द लास्ट सपर', 'मैरी एंटोनेट की हत्या', और फिलिप कातेरिन का 'डायोनिसस का चित्रण' शामिल है। नेटिजन्स सोशल मीडिया पर इन परफॉर्मेंस की तस्वीरों और वीडियो को शेयर करके अपनी नारजगी जाहिर कर रहे हैं।

2024-07-27T10:02:04Z dg43tfdfdgfd