PM MODI JHARKHAND VISIT UPDATE: पीएम मोदी के कार्यक्रम में फेरबदल! अब 12 मई की जगह इस दिन आएंगे चतरा

जागरण संवाददाता, चतरा। PM Modi Jharkhand Visit Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 को नहीं, बल्कि 11 कई को अब चतरा आएंगे। कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। पूर्व के निर्धारित समय से एक दिन पहले कर दिया गया है। प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए कार्यक्रम की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई हैं।

मंगलवार को भाजपा के स्थानीय नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों ने स्थल का निरीक्षण किया। वहीं शाम को एसपीजी के वरीय अधिकारी चतरा आएं हैं और बुधवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण भी करेंगे।

मूरवे में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

प्रधानमंत्री सिमरिया अनुमंडलीय मुख्यालय के मूरवे में दोपहर के तीन बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा में चतरा एवं हजारीबाग संसदीय के कार्यकर्ता सभा में उपस्थित होंगे।

क्यों किया गया पीएम मोदी के कार्यक्रम का बदलाव?

भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह के चुनाव प्रतिनिधि प्रवीणचंद्र पाठक ने बताया कि प्रधानमंत्री की व्यस्तता के कारण कार्यक्रम में परिवर्तन किया गया है और पूर्व में 12 को प्रधानमंत्री आने वाले थे। लेकिन अब 11 मई को आएंगे।

समय पूर्ववत है। तीन बजे सभा होगी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है। सभा में दोनों संसदीय क्षेत्रों से भारी संख्या भीड़ जुटाने की तैयारी की जा रही है।

पीएम के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह 

ज्ञात हो कि चतरा एवं हजारीबाग संसदीय क्षेत्र में मतदान बीस मई को होना है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासे उत्साह है।

प्रधानमंत्री बनने से पूर्व अर्थात 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी चतरा आए थे। इस प्रकार दस वर्षों के अंतराल में जिले में दूसरी बार आगमन होगा।

ये भी पढे़ें-

'खत्म करेंगे ठेकेदारी प्रथा, सभी को मिलेगी पेंशन वाली नौकरी...' चाईबासा में राहुल ने किया जनता से वादा

Jharkhand Politics : चमरा लिंडा के खिलाफ JMM ने लिया बड़ा एक्‍शन, शिबू सोरेन ने पार्टी से दिखाया बाहर का रास्‍ता

2024-05-07T12:25:57Z dg43tfdfdgfd