PM MODI MP VISIT: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सात मई को खरगोन और धार में करेंगे सभाएं

PM Modi MP Visit: राज्य ब्यूरो, नईदुनिया, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सात मई को खरगोन व धार जिले में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी प्रातः 10.30 बजे मेला ग्राउंड खरगोन में सभा और दोपहर 12.15 बजे धार जिले के पीजी कालेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इधर लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन रविवार को मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने संसदीय क्षेत्र में जमकर चुनाव प्रचार किया और दोनों ही दलों के नेताओं ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी।

मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने सागर लोकसभा क्षेत्र के सुरखी विधानसभा के राहतगढ़, गुना लोकसभा क्षेत्र के मुंगावली विधानसभा क्षेत्र और राजगढ़ लोकसभा के राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसभा एवं रोड शो किया।

राजगढ़ में जनसभा एवं रोड शो और ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा एवं रोड शो किया। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और फुंदेलाल मार्कों ने मुरैना के विजयपुर, पालनपुर एवं अशोकनगर में सभाएं की। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ग्वालियर के होटल तानसेन में पत्रकार वार्ता की। डबरा में आयोजित रोड शो में शामिल हुए।

मुरैना लोकसभा के दिमनी विधानसभा के सुरजनपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया और भिंड में रोड शो में हुए। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा लोकसभा क्षेत्र के गोपालपुर एवं अन्य स्थानों के सभाएं की। भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद नीमच, मंदसौर और रतलाम में आयोजित बैठकों में शामिल हुए।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर और शिवपुरी जिले के प्रवास रहे तो नगर परिषद मैदान मुंगावली में मुख्यमंत्री डा मोहन यादव के साथ जनसभा को संबोधित किया। शिवपुरी पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल भी हुए।

उप मुख्यमंत्री जगदीश देवडा खंडवा लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहे और न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डा. नरोत्तम ने ग्वालियर में सामाजिक बैठक एवं सम्मेलनों को संबोधित किया। अब इन संसदीय सीटों पर 127 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला एक करोड़ 77 लाख से अधिक मतदाता सात मई को करेंगे।

2024-05-05T16:07:52Z dg43tfdfdgfd