PRIYANKA CHOPRA: इन्फ्लुएंजा ए का शिकार हुए NICK JONAS, कैंसिल किए गए मैक्सिको के शो

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। Nick Jonas Got Infected With Influenza a Virus: बॅालीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनस इन्फ्लुएंजा ए वायरस के शिकार हो गए हैं। रिसेंटली निक ने अपने सोशल मीडिय़ा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने पैंस को इस बिमारी के बारे में बताया। निक ने बताया कि वो बीमार होने की वजह से स्टेज पर परफॉर्मेंस नही दे पाएंगे। वहीं सिंगर ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें परफॉर्मेंस न दे पाने की वजह से अपना शो कैंसल करना पड़ा।

निक ने फैंस से मांगी माफी

निक जोनस ने कहा कि, "मैं निक हूं, मेरे पास शेयर करने के लिए ऐसी खबर है, जो मजेदार नहीं है पर बताना जरूरी है। कुछ दिन पहले मुझे कुछ अजीब-सा महसूस होने लगा जब मैं उठा तो मेरी आवाज नहीं निकल रही थी और उस रात मैं कॉन्सर्ट के लिए प्रैक्टिस कर रहा था। पिछले दो-ढाई दिनों में मेरी हालत धीरे-धीरे बुरी होती जा रही है। मैं कल पूरे दिन बेड पर पड़ा रहा। बुखार, शरीर में दर्द, गले में खराश और बहुत बुरी खांसी हो गई है। मुझे ठीक होने की जरूरत है। मुझे आप लोगों को अपसेट करना अच्छा नहीं लगता। आप हमारा साथ देने के लिए बहुत कुछ करते हैं। आप में से बहुत से लोग शो में शामिल होने के लिए ट्रेवल भी कर चुके होंगे। बस यही बताना चाहता हूं कि मैं इस बात से बहुत दुखी हूं, मुझे सही में खेद है लेकिन मुझे इससे जल्द ठीक होने की कोशिश करनी होगी।

अब अगस्त में होंगे शो

निक ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "हाय दोस्तों। मुझे इन्फ्लूएंजा-ए का खतरनाक स्ट्रेन हो गया है, जो चारों तरफ फैल रहा है। मैं इस समय किसी भी कॉन्सर्ट में नहीं गा सकता हूं। मैंने इसलिए मैक्सिको कॉन्सर्ट की डेट पोस्टपोन कर दी है। अब यह शो अगस्त की 21 और 22 को होंगे। बता दें कि, इन कॉन्सर्ट के बाद जोनस ब्रदर्स का अगला शो आयरलैंड में ऑर्गनाइज होगा। जिसके बाद सितंबर में यूके, ऑस्ट्रिया, जर्मनी, स्पेन, इटली और स्विट्जरलैंड में भी शो होंगे।

2024-05-04T12:28:20Z dg43tfdfdgfd