PRIYANKA CHOPRA के पति निक जोनस पड़े बीमार, पोस्टपोन किए कॉन्सर्ट; VIDEO शेयर करके मांगी माफी

Nick Jonas Instagram Video: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) अक्सर ही अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट्स को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. लेकिन इस बार अमेरिकन सिंगर फैंस से माफी मांगने के लिए चर्चाओं का विषय बन गए हैं. निक जोनस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिंगर अपने फैंस से कॉन्सर्ट पोस्टपोन करने के लिए माफी मांगते नजर आ रहे हैं. निक जोनस (Nick Jonas Video) ने वीडियो में जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट टूर के पोस्टपोन होने की वजह का भी खुलासा किया है. 

निक जोनस की बिगड़ी तबीयत!

 सिंगर निक जोनस (Nick Jonas Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां सिंगर ने बताया कि उन्हें इंफ्लूएंजा ए हो गया है. निक जोनस ने वीडियो में कहा- मैं निक हूं, मेरे पास शेयर करने के लिए ऐसी खबर है, जो मजेदार नहीं है पर बताना जरूरी है. कुछ दिन पहले मुझे कुछ अजीब-सा महसूस होने लगा जब मैं उठा तो मेरी आवाज नहीं निकल रही थी और उस रात मैं कॉन्सर्ट के लिए प्रैक्टिस कर रहा था. और पिछले दो, ढाई दिनों में मेरी हालत धीरे-धीरे बुरी होती जा रही है. मैं कल पूरे दिन बिस्तर पर पड़ा रहा. बुखार, शरीर में दर्द, गले में खराश और बहुत बुरी खांसी हो गई है. निक ने बताया- डॉक्टर को दिखाने के बाद भी वह ठीक नहीं हुए हैं.  

बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद टॉपलेस होकर होटल से निकलीं ब्रिटनी स्पीयर्स? सिंगर ने बताया सच

जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट पोस्टपोन

निक जोनस (Nick Jonas Concerts Cancel) ने अपनी वीडियो के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है. जहां निक जोनस ने लिखा- हाय दोस्तों. मुझे इन्फ्लूएंजा-ए का खतरनाक स्ट्रेन हो गया है जो चारों तरफ फैल रहा है और मैं इस समय किसी भी कॉन्सर्ट में नहीं गा सकता हूं. मैंने इसलिए मैक्सिको कॉन्सर्ट की डेट पोस्टपोन कर दी है. अब यह शो अगस्त में होंगे. निक जोनस का लेटेस्ट पोस्ट फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है. और सिंगर की सेहत जल्द ठीक होने  के लिए फैंस प्रार्थना कर रहे हैं. 

हंसल मेहता की सीरीज 'गांधी' में हुई 'हैरी पॉटर' के ड्रेको मेलफॉय उर्फ टॉम फेल्टन की एंट्री

2024-05-04T04:44:31Z dg43tfdfdgfd