PUSHPA 2: THE RULE के हिंदी वर्जन में एक बार फिर से ALLU ARJUN की आवाज़ बनेंगे SHREYAS TALPADE, लहरें रेट्रो से बातचीत में किया खुलासा

Shreyas Talpade Will Once Again Dub For Allu Arjun In Pushpa 2: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की लीड भूमिका से सजी फिल्म पुष्पा 2 द रूल यूं तो अगस्त महीने में रिलीज होने वाली है, लेकिन इसे लेकर अभी से फिल्म मेकर्स ने बज बनाना शुरू कर दिया है। पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया और अब पुष्पा का एक गाना रिलीज किया है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। इस गाने को मीका सिंह और नकाश अजीज ने गाया है जबकि संगीत देवी श्री प्रसाद का है। पुष्पा पुष्पा पुष्पा नाम के इस टाइटल ट्रैक में अल्लू अर्जुन का स्वैग एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने की बीच बीच में अभिनेता श्रेयस तलपड़े की आवाज भी है। इसका मतलब है कि पुष्पा पार्ट वन की तरह ही हिंदी वर्जन में एक बार फिर से श्रेयस अल्लू अर्जुन की आवाज़ बनेंगे।

इस बारे में हाल ही में सीनियर पत्रकार भारती एस प्रधान से लहरें रेट्रो के लिए की गई बातचीत में श्रेयस तलपड़े ने बड़ा खुलासा किया है। जब श्रेयस से पूछा गया कि हाल ही में पुष्पा 2 द रूल का एक गाना रिलीज हुआ है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। तो क्या आप फिर से इस फिल्म को डब करने वाले हैं और सबसे पहले आपको पुष्पा पार्ट वन का ऑफर कैसे मिला था। इस बारे में थोड़ा से दर्शकों को बताइए। इस सवाल का जवाब देते हुए श्रेयस तलपड़े ने कहा कि जब पहली बार पुष्पा पार्ट वन की डबिंग का ऑफर उन्हे मिला था। तो वो नाम सुनकर हैरान रह गए थे। बोले ये कौन सी फिल्म है। श्रेयस बताते है कि उन्हे इससे संबंधित एक प्रोड्यूसर का फोन आया कि साउथ की एक तमिल फिल्म है जिसका नाम पुष्पा है। इसे हिंदी में डब करना है क्या आप करोगे।

प्रोड्यूसर के ऑफर के जवाब में श्रेयस ने पूछा कि फिल्म का नाम क्या है। तो उन्होने बताया कि पुष्पा। नाम सुनकर श्रेयस चौंक गए और एक मोटी रकम की डिमांड कर दी। इस पर प्रोड्यूसर ने कहा कि सर फिल्म पता नहीं इतना कमा पाएगी कि नहीं। ऐसा कहने पर श्रेयस जोर से हंसने लगे। फिर कहा अच्छा मैंं फिल्म देखता हूं फिर बताउंगा। श्रेयस ने आगे बताया कि जब उन्होने फिल्म देखी तो वो अल्लू अर्जुन के स्वैग के दीवाने हो गए और फिल्म को हिंदी में डब करते वक्त बहुत सारे आम बोलचाल में आने वाली भाषा व कई मराठी शब्दों का भी इस्तेमाल कर फिल्म को सुपरहिट बना दिया। किसी को लगा ही नहीं कि वो आवाज अल्लू अर्जुन की नहीं है।

श्रेयस तलपड़े ने आगे बताया कि पुष्पा 2 द रूल को भी वो डब करने वाले हैं। अभी उन्होने हाल ही में टीजर व पुष्पा गाने में कुछ संवाद की डबिंग की है। पर पुष्पा 2 में वो फिर से अल्लू अर्जुन की आवाज बनेंगे। फिल्म की डबिंग अभी हुई नहीं है, लेकिन श्रेयस का कहना है कि इसे लेकर तैयारियां उन्होने शुरू कर दी है। श्रेयस के मुताबिक वो इस बार भी कुछ नया एक्सपेरीमेंट करना चाहेंगे। फिलहाल श्रेयस की जल्द ही साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म कर्तम भुगतम रिलीज होने वाली है। जिसमें श्रेयस का एकदम अलग किरदार देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़े: Alia Bhatt ने Floral Sabyasachi Sari में Met Gala में बिखेरा जलवा, Deepika और Katrina को Copy करने का आरोप

लहरें पर पढ़ें - Pushpa 2: The Rule के हिंदी वर्जन में एक बार फिर से Allu Arjun की आवाज़ बनेंगे Shreyas Talpade, लहरें रेट्रो से बातचीत में किया खुलासा

2024-05-07T10:07:33Z dg43tfdfdgfd