RAKESH BEDI के बाद अब पत्नी हुई ऑनलाइन ठगी का शिकार, फोन पर बात करते-करते खाते से उड़े लाखों रुपये

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आजकल शॉपिंग से लेकर पैसों का लेन देन आराम से इंटरनेट के जरिए हो रहा है।, जिस तरह इंटरनेट के इस दौर में इंसान को जितनी सहूलियत मिली हैं, उतने ही इसके नुकसान भी हैं। आए दिन लोग ऑनलाइन ठगी का शिकार हो रहे हैं।

इतमे सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि फिल्मी सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर और टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम राकेश बेदी एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं। उनकी पत्नी साइबर फ्रॉड का शिकार हुई हैं।

यह भी पढ़ें- Anjali Patil और राकेश बेदी से पहले ये स्टार्स भी हुए ठगी का शिकार, लग चुका है लाखों का चूना

राकेश की पत्नी आराधना से ठगे गए लाखों रुपये

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश बेदी (Rakesh Bedi) की पत्नी आराधना बेदी (Aradhana Bedi) से लाखों रुपये की ठगी। आराधना को एक फोन आया, जिसमें कहा गया कि वह बैंक से बोल रहा है और पैसे गलत तरीके से उसके खाते में स्थानांतरित कर दिए गए हैं। ऐसे में पैसे दोबारा सही अकाउंट में भेजे जाने हैं, जिसके लिए अपना OTP शेयर करना होगा।

आराधना को उस शख्स पर शक हुआ और उन्होंने फोन कट कर दिया। हालांकि इसके बावजूद भी उनके अकाउंट से 4.98 लाख गायब हो गए। ठगी होने के बाद आराधना ने बैंक और फिर पुलिस से कांटेक्ट किया, जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

राकेश बेदी के साथ हुआ था फ्रॉड

कुछ महीने पहले अभिनेता राकेश बेदी के साथ भी फ्रॉड का मामला सामने आया था, जिसमें उन्होंने 75 हजार का नुकसान झेला था। अब आराधना बेदी (Aradhana Bedi) के साथ ये मामला हुआ है।

राकेश बेदी का एक्टिंग करियर

राकेश बेदी ने टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार अभिनेता को विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके और सनी देओल स्टारर गदर 2 में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- हिमाचल के लैंड स्लाइड में मरते-मरते बचे एक्टर Rakesh Bedi, वीडियो शेयर कर सुनाया डरावना किस्सा

2024-05-05T06:42:47Z dg43tfdfdgfd