RAMAYAN की चर्चा के बीच 'टीवी की सीता' को मिला नया रंग-रुप, AI लुक के साथ सई पल्लवी को दे रही हैं टक्कर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ने एक बार फिर रामायण को चर्चा में ला दिया है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही ये चर्चा में बनी हुई है। नितेश तिवारी ने रामायण की अनाउंसमेंट के साथ- साथ फिल्म के लीड एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर का नाम लिया था। इसके अलावा कुछ भी अभी तक आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है, लेकिन फिल्म को लेकर लगातार अपडेट्स आ रही हैं। रामायण की चर्चा के बीच अब टीवी की सीता को भी नया रंग- रूप मिल गया है।

रामायण की होरीइन से लेकर राजा दशरथ समेत कई किरदारों के लिए एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं। यहां तक कि फिल्म के सेट से भी कुछ तस्वीरें वायरल हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- Ramayan: नितेश तिवारी की 'रामायण' में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, Ranbir Kapoor की फिल्म में बनेगा 'हनुमान'? 

सई पल्लवी को दे रहीं टक्कर

रामायण की चर्चा के बीच अब टीवी की सीता यानी दीपिका चिखलिया भी ध्यान खींच रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ एआई जेनेरेटेड फोटो शेयर की हैं, जिनमें वो दुर्गा और काली समेत देवी के अलग- अलग अवतार में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक फिल्म रामायण की सीता को टक्कर दे रहा है। दीपिका चिखलिया किसी भी मायने में फिल्म रामायण की सीता यानी सई पल्लवी से कम नहीं लग रही हैं।

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर की 'रामायण' के बाद Yash के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, बॉलीवुड के इस खान के साथ काम करने की तैयारी

फैंस ने लुटाया प्यार

दीपिका चिखलिया पोस्ट के साथ कैप्शन में एआई की तारीफ की। उन्होंने कहा, "एआई सब कुछ है... इसके कुछ फायदे और नुकसान है...लेकिन एक बात तो तय है कि उम्र नहीं बढ़ती।" दीपिका चिखलिया के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया और उनकी तारीफ की। एक यूजर ने कहा, "लेकिन आपकी वास्तविक छवि इससे कही ज्यादा सुंदर और पवित्र है मईया,और हमें तो वही अतिशय प्रिय है।" एक अन्य यूजर ने कहा, "आपका बेस्ट वर्जन मां सीता का है। उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। न कोई एआई और न कुछ और।"

 

2024-05-09T10:43:35Z dg43tfdfdgfd