ROHIT SHARMA CRYING: खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित शर्मा के आंखों से निकलने लगे आंसू! हिटमैन के रोने का वीडियो वायरल

Rohit Sharma CRYING Inside Dressing-Room: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा यकीनन इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं और इसलिए जब वह क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं तो फैंस को हमेशा उनसे अधिक उम्मीदें होती हैं. आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान भी उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद थी. हैदराबाद से मिले 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की शुरुआत सही नहीं रही और रोहित पांच गेंदों में चार रन बनाकर आउट हो गए.

हिटमैन रोहित आईपीएल 2024 में एक शतक भी लगा चुके हैं. लेकिन पिछले कुछ मैचों से उनका बल्ला खामोश पड़ा है और टी20 वर्ल्ड कप 2024 को शुरू होने में अब महीने से भी कम का समय बचा है. ऐसे में रोहित का खराब फॉर्म ना सिर्फ उनके फैंस के लिए बल्कि भारतीय टीम के लिए भी चिंता की बात है. रोहित ने आईपीएल 2024 के पिछले पांच मैचों में केवल 34 ही रन बनाए हैं. इसमें चार बार वह दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए हैं. खराब फॉर्म को लेकर खुद रोहित भी काफी चिंतित हैं.

दबाव में अच्छा फैसला लेते हैं रोहित शर्मा, T20 वर्ल्ड कप उनकी मौजूदगी अहम: युवराज सिंह

हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह ड्रेसिंग रूम के अंदर काफी निराश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि भारतीय कप्तान इसमें रोते हुए नजर आ रहे हैं. हिटमैन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने 31 रन के अंदर ही अपने तीन विकेट खो दिए. लेकिन इसके बाद सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा (37) ने चौथे विकेट के लिए 79 गेंदों पर ही 143 रनों की अविजित शतकीय साझेदारी करके मुंबई को सात विकेट से शानदार जीत दिला दी. सूर्या ने 51 गेंदों पर 12 चौके और छह छक्के लगाए. आईपीएल में सूर्या का यह दूसरा शतक है और दोनों मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए आए हैं. तिलक ने 32 गेंदों पर छह चौके लगाए. हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानसन और कप्तान पैट कमिंस ने एक-एक विकेट लिए.

2024-05-07T12:01:00Z dg43tfdfdgfd