ROHIT SHARMA EMOTIONAL: ड्रेसिंग रूम में भावुक हुए रोहित शर्मा, खराब प्रदर्शन से हैं परेशान

Rohit Sharma Emotional: चार रन पर आउट होने के बाद रोहित शर्मा इमोशनल हो गए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भावुक नजर आ रहे हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Rohit Sharma Emotional: वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस की सात विकेट की जीत के बावजूद सोमवार को टी20 क्रिकेट में रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर फिक्र बरकरार है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शतक जड़ने के बाद से ही रोहित की खराब फॉर्म जारी है. ऐसे में फैंस काफी फिक्रमंद हैं कि कुछ ही दिनों में टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है और ऐसे में कप्तान रोहित की फॉर्म का बिगड़ना फिक्र की बात है.

भावुक हुए रोहित शर्मा

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित भावुक नजर आ रहे हैं. चार रन पर आउट होने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में बैठे हैं और इमोशनल नजर आ रहे हैं. रोहित, जिन्हें टी20 क्रिकेट में बल्ले से कम रिटर्न के कारण कप्तानी से हटा दिया गया था, उन्होंने इस सीज़न में अपनी पहली सात पारियों में 297 रन बनाए, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 49 रन और सीएसके के खिलाफ घरेलू मैदान पर नाबाद 105 रन शामिल हैं. हालांकि, अपने अगले पांच मैचों में, वह केवल 34 रन ही बना सके, जिसमें चार एकल-अंकीय स्कोर शामिल थे.

कैसे आउट हुए रोहित शर्मा

मुंबई में सनराइजर्स के खिलाफ मैच में, रोहित विपक्षी कप्तान पैट कमिंस की एक लंबी गेंद पर आउट हो गए. वह इसे अपने कूल्हों से खेलना चाहता थे और इसे स्क्वायर के ऊपर से फ्लिक करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने शॉट में जल्दबाजी की और कैच आउट हो गए. अपने इस प्रदर्शन से वह नाराज नजर आए और सिर झुकाकर पवेलियन लौट गए. बाद में कैमरों ने उन्हें एमआई ड्रेसिंग रूम में लगभग आंसू भरी आंखों में देखा.

रोहित शर्मा की बिगड़ती लय पर काफी सवाल उठ रहे हैं. रोहिक शर्मा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,"मैं सबसे पहले रोहित शर्मा पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं क्योंकि पिछले चार मैचों - राजस्थान, दिल्ली, लखनऊ और यहां आखिरी गेम बनाम केकेआर - मुझे लगता है कि उनका उच्चतम स्कोर शायद 11 है. यह अच्छा नहीं है, उन्होंने अच्छी शुरुआत की थी टूर्नामेंट में 300-325 रन बनाए, इस मैदान पर शतक भी लगाया लेकिन उसके बाद, वह रडार से गायब हो गए, आप ऐसा नहीं चाहते."

2024-05-07T03:40:33Z dg43tfdfdgfd