SALMAN KHAN FIRING UPDATE: सलमान के घर के अलावा 3 और जगहों का वीडियो बनाया, 3 लाख राजस्थान से पहुंचाए, जानिए नए खुलासे

Salman Khan firing update: एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी मोहमद चौधरी ने सलमान खान के घर का वीडियो बनाया था. यह वीडियो 12 अप्रैल को बनाया गया था. उसने सलमान खान के घर के अलावा और दो तीन अन्य बंगलों का भी वीडियो बनाया था. वह दो वीडियो किस बंगले के बनाए थे, इसकी मुंबई पुलिस तफ्तीश कर रही है.

मोहम्मद चौधरी ने वीडियो बनाकर भेजा था

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक मोहम्मद चौधरी ने वह वीडियो बिश्नोई गैंग से जुड़े अंकित को भेजा था. अंकित, बिश्नोई गैंग का बड़ा गुर्गा है. वह सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले विक्की गुप्ता और सागर पाल के संपर्क में था. मोहम्मद चौधरी से सलमान खान के घर का वीडियो मिलने के बाद अंकित ने उसे शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को फॉरवर्ड कर दिया था.

सागर और विक्की को मिले थे कुल 5 लाख रुपये

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को सात- आठ बार कुल 5 लाख रुपये भेजे थे. ये पैसे तीन तरह से उन्हें भेजे गए थे. गिरोह ने उस पैसे को कभी कैश तो कभी बैंक अकाउंट में भेजा था. लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे मोहम्मद चौधरी ने भी उन्हें 3 लाख रुपये दिए थे.

मुंबई में पांव पसारने की कोशिश में बिश्नोई गैंग 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मोहम्मद चौधरी 3 लाख रुपये राजस्थान से लाए थे. अक्टूबर 23 से शूटर मुंबई में आ- जा रहे थे. जांच मे पता चला है कि आरोपी मोहम्मद चौधरी के साथ कुछ लोग मुंबई में सक्रिय हैं. उनके जरिए ही बिश्नोई गैंग मुंबई में पांव पसारने की कोशिश कर रहा है.

काम पूरा होने के बाद नहीं मिली रकम 

जांच में यह भी पता चला है कि सलमान के घर फायरिंग में शामिल सागर पाल पैसे के लिए गैंग में आया था. बिश्नोई गैंग ने उसे शुरू में पैसे भेजे भी लेकिन बाद में उसे कहा गया कि काम पूरा होने पर रकम मिलेगी. जब उनसे विक्की गुप्ता के साथ सलमान के घर फायरिंग कर दी तो भी उसे पैसे नहीं मिले. इससे वह उखड़ा हुआ था. 

14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग

बताते चलें कि मुंबई के बांद्रा इलाके में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट है. इस अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को तड़के करीब 5 बजे बाइक सवार हमलावारों ने 5 राउंड हवाई फायरिंग की थी. इनमें से एक गोली सलमान खान के फ्लैट की ओर चलाई गई थी. बाद में हमलावर गुजरात के सूरत भाग गए थे. करीब 3 दिन की मशक्कत के बाद पुलिस ने उन्हें दबोचा लिया था. 

2024-05-08T15:17:13Z dg43tfdfdgfd