SAMASTIPUR NEWS: समस्तीपुर में दुकान में घुसकर बदमाशों ने कबाड़ व्यवसायी को मारी गोली, हत्या से इलाके में सनसनी

Samastipur News: समस्तीपुर में बुधवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने कबाड़ व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फिल्मी स्टाइल में भाग निकले. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के नीमगली वार्ड संख्या 24 निवासी शम्भू सेठ के 45 वर्षीय पुत्र बेचू सेठ के रूप में हुई है. 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बेचू सेठ नीमगली में अपने कबाड़ की दुकान के अंदर बैठा हुआ था. इस दौरान एक बाइक से पहुंचे दो बदमाश दुकान के अंदर घुसकर बेचू सेठ के सीने में गोली मार दी. इसके बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग निकले. गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले में अफरातफरी मच गई. परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे जख्मी हालत में सदर अस्पताल पहुंचाया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

परिजनों ने झगड़ा की दी जानकारी

घटना के बाद अस्पताल में जुटे परिजनों की चीख से माहौल गमगीन हो गया. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल व अस्पताल पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई. घटनास्थल पर मौजूद परिजनों का बताना था कि बेचू का मंगलवार को किसी दुकानदार से झगड़ा हुआ था. आशंका है कि इसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है.

जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा- पुलिस

अस्पताल में मौजूद स्थानीय थाना की पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई. नगर थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना को लेकर एफएसएल टीम को सूचना दी गई है. पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में छापेमारी में जुट गई है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Gopalganj News: गोपालगंज में बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, सरकारी बस स्टैंड मामले में सीओ समेत 4 पर प्राथमिकी

2024-09-18T16:17:51Z dg43tfdfdgfd