SCARPETTA: प्राइम वीडियो की सीरीज स्कार्पेटा में नजर आएंगी निकोल किडमैन-जेमी ली कर्टिस, अपडेट ने बढ़ाया उत्साह

लेखिका पेट्रीसिया कॉर्नवेल के सबसे अधिक बिकने वाले अपराध उपन्यास 'स्कार्पेटा' को सीरीज में तब्दील किया जा रहा है। इसमें हॉलीवुड स्टार्स निकोल किडमैन और जेमी ली कर्टिस अपने अभिनय का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। जानकारी के अनुसार, किडमैन 'स्कार्पेटा' का शीर्षक किरदार निभाएंगी। कर्टिस उनकी बहन डोरोथी की भूमिका में होंगी। प्रशंसित निर्देशक डेविड गॉर्डन ग्रीन दो सीजन के पहले दो एपिसोड का निर्देशन करेंगे।

IC 814: 'सबकुछ सत्यापित है...,' 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' पर छिड़े विवाद पर दीया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी

'स्कार्पेटा' की स्टारकास्ट 

'स्कार्पेटा' में निकोल किडमैन और जेमी ली कर्टिस के अलावा बॉबी कैनावले, साइमन बेकर, एरियाना डेबोस, रोजी मैकवेन और जेक कैनावले शामिल हैं। किडमैन और कर्टिस दोनों कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़ी हुई हैं। निकोल किडमैन को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर मिस्ट्री सीरीज 'द परफेक्ट कपल' में देखा गया था। वहीं, इस अपराध सीरीज के एलान मात्र ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। 

Stree 2: क्या अक्षय कुमार बनेंगे मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स के थैनोस? अभिषेक बनर्जी ने भी दी अपनी राय

'स्कार्पेटा' का निर्माण

कॉर्नवाल की अपराध उपन्यास सीरीज 1990 के 'पोस्टमॉर्टम' से शुरू हुई, जिसके बाद पिछले तीन दशकों में 20 से अधिक पुस्तकें प्रकाशित हुईं। सबसे हालिया किस्त 2023 में जारी की गई थी। कर्टिस ने हाल ही में 'एवरीथिंग एवरीव्हेयर ऑल एट वन्स' में अपने प्रदर्शन के लिए ऑस्कर जीता। वहीं, 'स्कार्पेटा' पर बात करते हुए निकोल किडमैन ने कहा कि वह लंबे समय से अपनी कंपनी, कॉमेट पिक्चर्स के साथ कॉर्नवेल की उपन्यास सीरीज का स्क्रीन रूपांतरण बनाने की कोशिश कर रही हैं। सीरीज का निर्माण ब्लमहाउस टेलीविजन और अमेजन एमजीएम स्टूडियोज ने ब्लॉसम फिल्म्स और कॉमेट पिक्चर्स के सहयोग से किया है।

Vettaiyan: सत्यदेव बन दिल जीतने आ रहे अमिताभ बच्चन, रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' से अभिनेता का लुक रिवील

2024-09-19T18:55:31Z dg43tfdfdgfd