SCORPIO HOROSCOPE 20 SEPTEMBER: वृश्चिक राशि वाले आज टेंशन में रह सकते हैं, पढ़ें राशिफल

Vrishchik Horoscope Today: वृश्चिक राशिफल 20 सितंबर, गुरुवार के दिन आपकी लाइफ में कुछ खास होने जा रहा है. वृश्चिक राशि के स्वामी ग्रह मंगल हैं.  ज्योतिष ग्रंथों में मंगल को ग्रहों में सेनापति बताया गया है. वहीं मंगल ग्रह साहस, तकनीक,क्रोध, जमीन आदि का कारक है. आइए जानते हैं कि आज के दिन आपकी वृश्चिक राशि क्या कहती है.

वृश्चिक राशि जॉब राशिफल (Scorpio Job Horoscope)-

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप अपने कार्य क्षेत्र में किसी बात पर बहुत अधिक नाराज हो सकते हैं. आप अपने सहकर्मियों  के साथ में पर्सनालिटी भी कर सकते हैं, इसीलिए आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें,  अधिक गुस्सा ना करें तो अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि हेल्थ राशिफल (Scorpio Health Horoscope)-

आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य के लिए थोड़ा सा सावधान रहे,  पेट से संबंधित या आंखों से संबंधित कोई समस्या आज आपको परेशान कर सकती है,  अधिक लैपटॉप या टीवी का प्रयोग ना करें अन्यथा, आंखों में परेशानी अधिक बढ़ सकती है.

वृश्चिक राशि बिजनेस राशिफल (Scorpio Business Horoscope)-

व्यापार करने वाले जातको की बात करें तो व्यापारी आज अपने व्यापार को लेकर थोड़ा टेंशन में रहेंगे. कोई भी कार्य आगे बढ़ने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह अवश्य ले.

वृश्चिक राशि यूथ राशिफल (Scorpio Youth Horoscope)-

युवा जातकों की बात करें तो आवाज आता का आज किसी कार्य के लिए घर से बाहर निकले तो बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद अवश्य ले, आपके सभी कार्य आसानी से बन सकते हैं. छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी पढ़ाई आगे बढ़ाने के लिए बाहर भी जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Swapna Shastra: सपने में एक-एक कर टूटते हैं आपके भी दांत तो ये हो सकते हैं संकेत, तुरंत हो जाएं सावधान!Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 

2024-09-19T23:56:50Z dg43tfdfdgfd