SELENA GOMEZ से लेकर TAYLOR SWIFT तक, ये 'ए लिस्ट' स्टार्स नहीं हुए मेट गाला में शामिल, जानें क्या थी वजह ?

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फैशन की सबसे ग्लैमरस नाइट मेट गाला 2024 जो 6 मई सोमवार को मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित हुई थी। इस कारपेट पर दुनिया के कई सेलेब्स ने अपने फैशन का जलवा दिखाया, जिसमें आलिया भट्ट, किम कार्दशियन, केंडल जेनर, जेनिफर लोपेज, डोजा कैट समेत कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थी, लेकिन इसके अलावा भी कई ऐसे सेलेब्स रहे जो इस साल इस कारपेट पर नजर नहीं आए। इन स्टार्स के न आने से उनके फैंस नाराज भी दिखाई दिए। आइए जानते हैं मेट गाला 2024 में कौन-कौन शामिल नहीं हुआ।  

सिंगर रिहाना

पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) हर साल मेट गाला के कारपेट पर नजर आई हैं, लेकिन इस बार में वह ग्लैमरस नाइट से कोसो दूर रही। खबर है कि रिहाना आखिरी मिनट पर वह इवेंट से बाहर हो गई थी। सिंगर के करीबी सूत्रों का कहना है कि अचानक फ्लू की चपेट में आने से वह इस साल रेड कारपेट पर नहीं आई।

यह भी पढ़ें- 'सेनोरिटा' सिंगर Camila Cabello ने मेट गाला में पहना 6 किलो का गाउन, बर्फ से बने पर्स ने खींचा ध्यान

सेलेना गोमेज

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज इस साल भी मेट गाला में शामिल नहीं हुई। ये दूसरा साल था जब एक्ट्रेस इस इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाई। इससे पहले साल 2023 मेट गाला इवेंट में दिखाई नहीं दीं थी। पीपल मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक, गोमेज इन दिनों अपने प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं, जिसके चलते वो इस साल मेट गाला में शामिल नहीं हो सकी।

जेरेड लेटो

अमेरिकी अभिनेता और संगीतकार जेरेड जोसेफ लेटो भी इस साल मेट गाला से गायब रहे।  जेरेड लेटो अपने अंतरगी फैशन स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। फिर चाहे मेट गाला हो या कान्स रेड कारपेट हो। हर साल अभिनेता फैंस को अपने फैशन से हैरान करते हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुई। ई न्यूज के अनुसार, अभिनेता इन दिनों अपने बैंड 30 सेकेंड्स टू मार्स के दौरे पर है।

टेलर स्विफ्ट और कैटी पेरी

सिंगर टेलर स्विफ्ट और कैटी पेरी भी इस साल इस शो का हिस्सा नहीं बनीं। स्विफ्ट इन दिनों अपने यूरोप टूर में बिजी होने के चलते इस शो का हिस्सा नहीं बनी। तो वहीं कैटी पेरी लॉस एंजिल्स में काम में अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते बिजी थी।

यह भी पढ़ें- Met Gala तक पहुंचा Urfi Javed का फैशन, ऐश्वर्या के भी स्टाइल को कॉपी करती नजर आईं ये हसीना

2024-05-08T11:14:43Z dg43tfdfdgfd